Home /News /haryana /

ऐलनाबाद उपचुनाव: CM खट्टर बोले- सरकार का विधायक नहीं होते हुए भी क्षेत्र में 700 करोड़ के विकास कार्य करवाए

ऐलनाबाद उपचुनाव: CM खट्टर बोले- सरकार का विधायक नहीं होते हुए भी क्षेत्र में 700 करोड़ के विकास कार्य करवाए

प्रचार की कमान बीजेपी की तरफ से मुख्यमंत्री मनहोर लाल खट्टर ने संभाल ली

प्रचार की कमान बीजेपी की तरफ से मुख्यमंत्री मनहोर लाल खट्टर ने संभाल ली

Ellenabad by-election: सीएम मनोहर लाल ने कहा कि अब ऐलनाबाद की जनता के पास सुनहरा अवसर आया है कि वो अपने विवेक का प्रयोग कर सरकार के साथ साझेदारी कर हलके के विकास का मार्ग प्रशस्त करें. 30 अक्तूबर को मतदान है और 2 नवंबर को चुनावी नतीजे आएंगे, इसलिए इस बार एक की बजाय दो दिवाली मनाने का मौका है. सीएम ने कहा चुनाव कोई भी हो, लेकिन निष्पक्ष होना चाहिए. किसी का दबदबा नहीं होना चाहिए, जोकि यहां पिछले काफी सालों से परंपरा चली आ रही है. सत्ता किसी भी पार्टी की हो, लेकिन भाई चारा खराब नहीं होना चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

सिरसा. ऐलनाबाद उपचुनाव (Ellenabad by-election) को लेकर अंतिम दिनों के प्रचार की कमान बीजेपी की तरफ से मुख्यमंत्री मनहोर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने संभाल ली है. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मंगलवार सिरसा के ऐलनाबाद हलके के गांव रंधावा पहुंचे और वहां एक जनसभा को सम्बोधित किया. गांव में पहुंचने पर मुख्यमंत्री का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया. जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बताया कि हरियाणा एक हरियाणवी एक के तहत सभी जगह किया है. एक सामान विकास और आगे वही जारी रहेगा.

उन्होंने कहा कि सरकार का विधायक नहीं होते हुए भी 700 करोड़ के विकास ऐलनाबाद क्षेत्र में पिछले 7 साल में हुए है और अभी भी 250 करोड़ के विकास कार्य होने बाकी है. जो जल्द ही पूरे किए जाएंगे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि विकास के कार्य रुकने नहीं देंगे. जो विरोध कर रहे हैं, उन्हें अलग कर दो. किसी से डरने की जरूरत नहीं है. सरकार के दो साल निकल चुके है लेकिन 3 साल बाकी है. इन 3 सालों में भरपूर विकास कार्य होंगे.

अपने सम्बोधन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इनेलो पर निशाना साधा और कहा कि आज उलटे बांस बरेली वाली कहावत हो रही है. क्योंकी कुछ लोग कह रहे हैं कि इनका विरोध करो और इन्हें अपने यहां मत आने दो. लेकिन उनके पास केवल एक ही सीट थी और अगर वो जीत भी जाते हैं तो एक ही रहेगी. जबकि अगर लोग गठबंधन के उम्मीदवार को जिताते हैं तो उनकी सीधे तौर पर सरकार में हिस्सेदारी होगी.

मुख्यमंत्री ने अपने सम्बोधन में कहा कि सरकार तो हमेशा से ही विकास चाहती है, लेकिन यहां के विधायक ने कभी यहां के काम करने की बात को नहीं उठाया. उन्होंने कहा कि कुछ लोग डराने धमकाने की बात करते हैं, दबंगई की बात करते हैं. लेकिन उसी परिवार के लोग उनके भी साथ हैं. इसलिए वो सब संभालेंगे, किसी को भी डरने की जरूरत नहीं. इस अवसर पर उनके साथ बिजली मंत्री चौधरी रंजीत सिंह, सांसद सुनीता दुग्गल, जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला,जेजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, विधायक दुड़ाराम व कृष्ण मिढा सहित अन्य नेता मौजूद रहे.

Tags: Assembly by election, CM Manohar Lal Khattar, Haryana politics

अगली ख़बर