लाइव टीवी

कांग्रेस नेता ने अशोक तंवर की पत्नी के खिलाफ पुलिस में दी शिकायत, लगाए ये आरोप

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: October 7, 2019, 2:23 PM IST
कांग्रेस नेता ने अशोक तंवर की पत्नी के खिलाफ पुलिस में दी शिकायत, लगाए ये आरोप
अशोक तंवर की पत्नी पर धमकी देने का आरोप

नवीन केडिया का कहना है कि वे अपने लोगों के साथ किसी बात को लेकर चर्चा कर रहे थे. केडिया ने कहा कि जिसके बाद अवंतिका तंवर उन्हें फ़ोन किया और उनके साथ बदतमीजी से बात की और उन्हें भला बुरा कहते हुए धमकी दी.

  • Share this:
सिरसा. कांग्रेस नेता नवीन केडिया (Naveen Kedia) ने कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) की पत्नी अवंतिका तंवर (Avantika Tanwar) पर धमकी देने का आरोप लगते हुए इसकी शिकायत सिरसा सिटी थाना में दर्ज करवाई है. वहीं पुलिस (Police) का कहना है कि उनके पास शिकायत आई  है और इस पर जांच के बाद आगामी कार्यवाही की जाएगी.

नवीन केडिया का कहना है कि  वे अपने लोगों के साथ किसी बात को लेकर चर्चा कर रहे थे. केडिया ने कहा कि जिसके बाद अवंतिका तंवर उन्हें  फ़ोन किया और उनके साथ बदतमीजी से बात की और उन्हें भला बुरा कहते हुए  धमकी दी. केडिया ने कहा कि उन्होंने ने इस बारे में पुलिस में लिखित शिकायत दे दी है और उचित कार्यवाही की मांग की है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं पुलिस का कहने है कि उनके पास नवीन केडिया ने शिकायत दी है कि अवंतिका तंवर ने उनके साथ फ़ोन पर गलत बर्ताव किया है. इस पर पुलिस जांच कर रही है और जांच में जो सामने आएगा इस हिसार से पुलिस कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें-

कुमारी शैलजा बोलीं, हरियाणा में सत्ता में आने पर माफ करेंगे किसानों का कर्ज

हम कहते हैं भारत माता की जय, कांग्रेस कहती है सोनिया माता की जय: खट्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 2:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...