लाइव टीवी

कांग्रेस विधायक ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, जोधपुर-जम्मूतवी एक्सप्रेस का डबवाली स्टेशन पर हो ठहराव

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: January 16, 2020, 10:41 AM IST
कांग्रेस विधायक ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, जोधपुर-जम्मूतवी एक्सप्रेस का डबवाली स्टेशन पर हो ठहराव
कांग्रेस विधायक अमित सिहाग ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को लिखा पत्र

अमित सिहाग (Amit Sihag) ने बताया कि इस ट्रेन के रूट में हरियाण का एक मात्र स्टेशन डबवाली आता है, इसलिए हम मांग कर रहे है कि इस ट्रेन का ठहराव (Train Stoppage) यहां होना चाहिए.

  • Share this:
सिरसा. डबवाली से कांग्रेस विधायक अमित सिहाग (Amit Sihag) ने रेल मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) को पत्र लिखकर जोधपुर जम्मूतवी एक्सप्रेस ट्रेन (ट्रैन न 19225 एवं 19226) के डबवाली स्टेशन (Dabwali Station) पर ठहराव की मांग की है. अमित सिहाग ने पत्र की कॉपी को रेल मंत्री और रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष को ट्वीट भी की है. उनका कहना है कि इस इलाके के लोगों ने मुझे ज्ञापन देकर ये मांग की थी, जिसपर मैंने ये पत्र लिखा है.

विधायक अमित सिहाग ने बताया कि ये ट्रेन पहले पंजाब के भटिंडा से चलती थी. बाद में इस ट्रेन का विस्तार करके इसको जम्मू से जोधपुर शुरू कर दिया गया. ये ट्रेन डबवाली से होते हुए जोधपुर शुरू हो गई. ट्रैन के विस्तार को देखते हुए राजस्थान के लोगों ने भी तीन अलग अलग स्टेशन पर ट्रेन के ठहराव की मांग की. राजस्थान के तीन स्टेशन पर ट्रेन का ठहराव होने लग गया.

'ट्रेन का ठहराव यहां होना चाहिए'

अब डबवाली की जनता ने मुझे ज्ञापन देते हुए मांग की थी कि इस ट्रेन का ठहराव यहां होना चाहिए. इसी के चलते मैंने रेल मंत्री को पत्र लिखा है. अमित सिहाग ने बताया कि इस ट्रेन के रूट में हरियाण का एक मात्र स्टेशन डबवाली आता है, इसलिए हम मांग कर रहे है कि इस ट्रेन का ठहराव यहां होना चाहिए.

जिले के लोगों को होगी सुविधा

अमित सिहाग ने कहा कि इस बाबत मैंने सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल से भी की है कि वो भी मदद करें. उन्होंने कहा कि इस ट्रेन के ठहराव से जहां सिरसा ज़िलें के लोगों को सुविधा होगी तो वहीं रेलवे के राजस्व में भी बढ़ोतरी होगी.

ये भी पढे़ं - फरीदाबाद : साइबर सेल ने ढूंढ़ निकाले चोरी व खोए 20 महंगे मोबाइल 

ये भी पढ़ें - पुलिस ने काटा 23,500 रुपये का चालान, बाइक वहीं छोड़कर भागा युवक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 10:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर