Home /News /haryana /

डांसर सपना चौधरी करेंगी ऐलनाबाद उपचुनाव में प्रचार, जानिये किसके पक्ष में करेंगी वोट की अपील?

डांसर सपना चौधरी करेंगी ऐलनाबाद उपचुनाव में प्रचार, जानिये किसके पक्ष में करेंगी वोट की अपील?

ऐलानाबाद उपचुनाव में डांसर-सिंगर सपना चौधरी भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगी.

ऐलानाबाद उपचुनाव में डांसर-सिंगर सपना चौधरी भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगी.

Sapna Chaudhary in Ellenabad by-election: सपना चौधरी के ऐलनाबाद हल्के में दो दिन के कार्यक्रम निर्धारित किये गए हैं. इस दौरान वो अलग-अलग जगहों पर जाकर वोटरों से वोट की अपील करेंगी.

    ऐलानाबाद. हरियाणा के ऐलनाबाद विधानसभा सीट पर 30 अक्टूबर को उपचुनाव  (Ellenabad by-election) होना है. यहां पर राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. यहां पर भाजपा की तरफ से गोबिंद कांडा (Govind Kanda) प्रत्याशी हैं, वहीं इनेलो की तरफ से अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) और कांग्रेस की तरफ से पवन बैनीवाल चुनाव लड़ रहे हैं.

    सभी पार्टियों की तरफ से जहां अब चुनाव प्रचार में स्टार प्रचारक उतर रहे हैं. वहीं, अब हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) भी गोबिंद कांडा के समर्थन में वोट की अपील करने के लिए पहुंच रही हैं.

    सपना चौधरी के ऐलनाबाद हल्के में दो दिन के कार्यक्रम निर्धारित किये गए हैं. इस दौरान वो अलग-अलग जगहों पर जाकर वोटरों से वोट की अपील करेंगी. वहीं, 27 अक्टूबर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल की रैली है. इससे पहले डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भी यहां पर प्रचार में उतरने वाले हैं.

    जल्द मैदान में उतरेंगे सीएम व डिप्टी सीएम
    भाजपा-जजपा प्रत्याशी गोबिंद कांडा के समर्थन में सत्ताधारी दलों से जुड़े नेता दिन रात एक किए हुए हैं. गोबिंद कांडा के बड़े भाई गोपाल कांडा गांवों का दौरा कर रहे हैं तो उनकी पत्नी सरिता कांडा ने महिलाओं के साथ ऐलनाबाद शहरी क्षेत्र में प्रचार अभियान चलाया हुआ है.

    गोबिंद कांडा के समर्थन में जजपा नेता अजय सिंह व उनके बेटे दिग्विजय सिंह गांवों में जनसंपर्क अभियान में लगे हुए हैं तथा जल्द ही उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व मुख्यमंत्री मनोहर लाल का भी पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क अभियान का कार्यक्रम बनने जा रहा है.

    Tags: Assembly by election, CM Manohar Lal, Deputy Chief Minister Dushyant Chautala, Haryana news, Haryana news live

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर