लाइव टीवी

ताने मारती थी सास, तंग आकर बहू ने सिर पर लाठी मारकर की हत्या

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: January 16, 2020, 6:29 PM IST
ताने मारती थी सास, तंग आकर बहू ने सिर पर लाठी मारकर की हत्या
मृतका की बहन की शिकायत पर पुलिस ने बहू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक तस्वीर)

बताया जा रहा है कि प्यारो देवी अपनी बहू को अक्सर ताने मारती रहती थीं. किसी बात को लेकर सास-बहू के बीच कहासुनी हो गई. इसी के चलते बहू मुख्त्यार कौर ने हाथ लेकर लाठी से सास के सिर पर वार कर दिया.

  • Share this:
सिरसा. गांव चकराईया में गुरुवार को मामूली कहासुनी के बाद बहू ने अपनी सास के सिर पर लाठी से वार कर उसकी हत्या (Murder) कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव सिरसा नागरिक अस्पताल लाया गया. यहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. मृतका की बहन की शिकायत पर पुलिस ने बहू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

कहासुनी के बाद किया हमला
जानकारी के अनुसार गांव चकराईया निवासी प्यारो देवी का अपनी बहू मुख्त्यार कौर के साथ घरेलू बातों को लेकर विवाद रहता था. बताया जा रहा है कि प्यारो देवी अपनी बहू को अक्सर ताने मारती रहती थीं. बुधवार को किसी बात को लेकर सास-बहू के बीच कहासुनी हो गई. इसी के चलते बहू मुख्त्यार कौर ने हाथ में लाठी लेकर सास के सिर पर वार कर दिया, जिससे प्यारो देवी की मौत हो गई.

आरोपी बहू को किया गिरफ्तार

घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पंचनामा के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया. फ़िलहाल पुलिस ने मृतका की बहन की शिकायत पर बहू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

ये भी पढ़ें :- 

फरीदाबाद : साइबर सेल ने ढूंढ़ निकाले चोरी व खोए 20 महंगे मोबाइलपुलिस ने काटा 23,500 रुपये का चालान, बाइक वहीं छोड़कर भागा युवक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 3:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर