Sirsa News: खेतों में पेड़ पर लटका मिला किसान का शव, बंधे हुए थे हाथ

खेतों में पेड़ से लटका मिला किसान का शव (प्रतिकात्मक तस्वीर)

Sirsa News: पुलिस ने बताया कि गांव दादू में जगरूप सिंह नामक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला है. फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की है.

  • Share this:
    सिरसा. हरियाणा के सिरसा जिले के गांव दादू में एक किसान का शव खेत में पेड़ पर लटकता (Farmer dead body found hanging on a tree) मिला. मृतक की पहचान 47 वर्षीय जगरूप सिंह निवासी गांव दादू के रुप में हुई. परिजनों ने हत्या की आंशका जताई और तुंरत कालांवाली पुलिस को सूचना दी. सिंघपुरा चौकी प्रभारी सुखजीत सिंह टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और शव का पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल भिजवाया. मृतक की जेब से एक पर्ची मिली (a slip found in pocket) है, जिसमें लिखा है कि हरदीप सिंह पुत्र गुरमीत सिंह मुझे मारेगा.

    मृतक के बेटे गगनदीप सिंह ने बताया कि उसका पिता जगरूप सिंह पेशे से किसान थे और साथ में राजमिस्त्री का कार्य भी करते थे. मंगलवार सुबह 5 बजे आरोही रोड पर स्थित खेत में देखभाल के लिए घर से चाय पीकर गए थे. करीब डेढ़ घंटे बाद जब उसका चचेरा भाई खेत में गया तो शव गमछे से पेड़ पर लटका हुआ था. इस दौरान उसके पिता जगरूप सिंह के हाथ बंधे हुए थे और पैर भी जमीन पर लगे हुए थे.

    ऐसे में आशंका है कि हत्या कर उसे हादसे का रूप देने का प्रयास किया गया है. गगनदीप ने बताया कि उसके पिता जगरूप सिंह का अपने चचेरे भाई हरदीप सिंह व गुरमीत सिंह के साथ करीब दो माह से जमीन का झगड़ा चल रहा है. कुछ दिन पूर्व ही उनके पिता जगरूप सिंह जेल में एक रात गुजारने के बाद अपने घर आए थे. उसने आशंका जताई है कि चचेरे भाई गुरमीत सिंह व गुरमीत सिंह के बेटे हरदीप सिंह ने मिलकर हत्या की है. मृतक के परिजनों ने पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की.

    वहीं पुलिस ने बताया कि गांव दादू में एक व्यक्ति की मौत हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पुलिस ने मृतक के बेटे गगनदीप के बयानों के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.