सिरसा: खेल स्टेडियम में मिली पुलिसवाले की लाश, कोविड सेंटर में ड्यूटी पर था तैनात, खुदकुशी की आशंका

पुलिसकर्मी का शव मिलने से हड़कंप. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिसकर्मी का शव मिलने से हड़कंप. (सांकेतिक तस्वीर)

Sirsa News: पुलिस पहली नजर में सुसाइड केस लग रहा है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

  • Share this:

सिरसा. हरियाणा के सिरसा जिले में शहीद भगत सिंह खेल स्टेडियम में एक पुलिस कर्मी का शव मिलने का मामला सामने आया है. पुलिस कर्मी की खेल स्टेडियम (Sports Stadium) में बने कोविड सेंटर (Covid Center) में ड्यूटी लगी हुई थी. पुलिस कर्मी (Police Employee) की मौत (Death) होने के कारणों की अभी पूर्ण जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है. पुलिस को प्राथमिक जांच में मामला सुसाइड (Suicide) का लग रहा है.

पुलिस कर्मी के शव के पास कोलड्रिंक की बोतल और एक बैग पड़ा है. जबकि मुंह से पानी निकला हुआ दिखाई दिया है. पुलिस ने मामले की सूचना पीड़ित परिवार को दी है और शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया है. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले से संबंधित अभी कोई जानकारी नहीं दे सकते. पुलिस कर्मी के परिवार के सदस्यों को घटना की सूचना दी गई है.

कोविड सेंटर में लगी थी ड्यूटी

बता दें कि मामला सोमवार शाम पांच बजे का है. पंजाब के संघा निवासी सुखविंद्र सिंह सिविल लाइन थाने में एसपीओ के पद पर तैनात था. थाने की ओर से सुखविंद्र सिंह की ड्यूटी शहीद भगत सिंह खेल स्टेडियम में बने कोविड सेंटर में लगाई गई थी. दोपहर के समय पुलिस कर्मी का शव खेल स्टेडियम के अंदर की तरफ बनी सीढ़ियों पर पड़ा मिला.
किसानों ने दी पुलिस को सूचना

खेल स्टेडियम में पक्का मोर्चा धरनारत किसानों को मामले की सूचना मिली तो किसानों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची. हालांकि अभी पुलिस कर्मी की मौत होने के कारणों का कोई पता नहीं लगा पाया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज