सिरसा: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने उपायुक्त रमेश चंद्र बिढ़ान के साथ खेला बैडमिंटन
Sirsa News in Hindi

सिरसा: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने उपायुक्त रमेश चंद्र बिढ़ान के साथ खेला बैडमिंटन
उपायुक्त के साथ बैडमिंटन खेलते दुष्यंत चौटाला

उन्होंने कहा कि खेलों के माध्यम से प्रदेश के युवाओं ने देश व विदेश में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है.

  • Share this:
सिरसा. उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने सिरसा क्बल में नवनिर्मित मल्टीस्टोरी स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स में बने बैडमिंटन हॉल (Badminton Hall) का जायजा लिया. इस दौरान उप मुख्यमंत्री व उपायुक्त रमेश चंद्र बिढ़ान ने बैडमिंटन भी खेला और युवाओं को खेल के प्रति प्रेरित किया. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि खेल हमारी प्राचीन सभ्यता व संस्कृति का हिस्सा रहा है.

उन्होंने कहा कि खेलों के माध्यम से प्रदेश के युवाओं ने देश व विदेश में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है. प्रदेश सरकार द्वारा खेलों को बढ़ावा देने के लिए कई अहम निर्णय लिए हैं जिसके माध्यम से युवाओं को खेलों की दिशा में बढ़ावा मिला है.

डिप्टी सीएम ने लिया जायजा



गौरतलब है कि प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने रविवार को सिरसा क्लब में बने नवनिर्मित मल्टीस्टोरी स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स का उद्घाटन किया. इस दौरान उप मुख्यमंत्री ने स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स का जायजा लिया और अतिआधुनिक व सुविधाओं से लैस मल्टीस्टोरी कॉम्पलेक्स बनाने पर क्लब सदस्यों की सराहना की.
25 लाख रुपये देने की घोषणा

इस दौरान उपायुक्त एवं सिरसा क्लब के चेयरमैन रमेश चंद्र बिढ़ान, सीनियर वाइस प्रेजिडेंट अनिल डुमरा, एसडीएम सिरसा जयवीर यादव, डा. आरएस सांगवान, वाइस प्रेजिडेंट सुरेश शर्मा व क्लब के सदस्य मौजूद रहे. उप मुख्यमंत्री ने सिरसा क्लब के लिए 25 लाख रुपये की राशि देने की घोषणा की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading