होम /न्यूज /हरियाणा /जिस आय़ोजन के लिए डेरा प्रमुख को मिली पैरोल, वो कार्यक्रम आज, सिरसा में पुलिस अलर्ट, वर्चुअली जुड़ेगा राम रहीम

जिस आय़ोजन के लिए डेरा प्रमुख को मिली पैरोल, वो कार्यक्रम आज, सिरसा में पुलिस अलर्ट, वर्चुअली जुड़ेगा राम रहीम

सिरसा के ताकत एसपी डॉ. अर्पित जैन का कहना है कि डेरा में होने वाले कार्यक्रम को लेकर पुलिस अलर्ट है.

सिरसा के ताकत एसपी डॉ. अर्पित जैन का कहना है कि डेरा में होने वाले कार्यक्रम को लेकर पुलिस अलर्ट है.

Dera Saccha Sauda: 25 जनवरी को डेरा सच्चा सौदा के दूसरे गुरु शाह सतनाम सिंह का जन्मदिवस है. हर साल इस दिन डेरे में एक ब ...अधिक पढ़ें

सिरसा.  हरियाणा के सिरसा (Sirsa) के डेरा सच्चा सौदा (Dera Saccha Sauda) में बुधवार को एक बड़े समागम का आयोजन होने जा रहा है. इस समागम में बड़ी संख्या में डेरा सच्चा सौदा समर्थक जुटेंगे. डेरा सच्चा सौदा के दूसरे गुरु शाह सतनाम सिंह के जन्मदिवस के मौके पर समागम हो रहा है. डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम बागपत से वर्चुअली सत्संग करेगा. ये कार्यक्रम सुबह 11 बजे शुरू होगा. इस समागम में कई प्रदेशों से डेरा समर्थक जुटेंगे. समागम के चलते सिरसा पुलिस अलर्ट है.पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतेज़ाम किये हुए है. कई नाके लगाए गए है.ट्रैफिक व्यवस्था ख़राब न हो इसके लिए रूट मैप भी बनाया जा रहा है.

दरअसल, 25 जनवरी को डेरा सच्चा सौदा के दूसरे गुरु शाह सतनाम सिंह का जन्मदिवस है. हर साल इस दिन डेरे में एक बड़ा आयोजन होता है.डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद ये पहला ऐसा आयोजन होगा, जब राम रहीम इस समागम में भाग लेगा. भले ही ऑनलाइन सत्संग करे,लकिन अपने समर्थकों से सीधा संवाद करेगा. बताया जाता है कि राम रहीम ने इसी कार्यक्रम के लिए पैरोल ली है. माना जा रहा है कि इस समागम के माध्यम से डेरा समर्थक एक बार फिर से अपनी ताकत दिखाएंगे. इसी के चलते कल सिरसा डेरा में बड़ी संख्या में समर्थकों के जुटने की उम्मीद जताई जा रही है.

एसपी ने बताई पुलिस की तैयारियां

कार्यकर्म में मद्देनज़र सिरसा पुलिस भी अलर्ट है .सिरसा के एसपी डॉ. अर्पित जैन का कहना है कि डेरा में होने वाले कार्यक्रम को लेकर पुलिस अलर्ट है. इस कार्यक्रम के लिए 1 डीएसपी को ओवर आल इंचार्ज बनाया गया है, जबकि 5 थाना प्रभारी की तैनाती की गई है. वज्र वाहन,फायर ब्रिगेड की गाड़ी लगाई गई हैं. कुल 8 नाके लगाए गए है. डेरा के प्रबंधकों से भी इस कार्यक्रम को लेकर बातचीत की गई है. कार्यक्रम में आने वाले लोगो के लिए नया रूट मैप तैयार किया जा रहा है, ताकि बड़े वाहन शहर में न आएं और सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंध की गई है.

Tags: Gurmeet Ram Rahim, Haryana police, Sirsa News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें