दिग्विजय चौटाला नहीं चाहते आप और जेजेपी का गठबंधन टूटे

जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला से बातचीत की तो उनका कहना है की आम आदमी पार्टी और जेजेपी समान विचारधारा के हैं. दो चुनावों में आम आदमी पार्टी का हमारा साथ रहा है.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: July 11, 2019, 12:21 PM IST
दिग्विजय चौटाला नहीं चाहते आप और जेजेपी का गठबंधन टूटे
आप जेजेपी से गठबंधन तोड़े ऐसा नहीं चाहते दिग्विजय चौटाला
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: July 11, 2019, 12:21 PM IST
आम आदमी पार्टी और जेजेपी के गठबंधन टूटने की चर्चाओं पर जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला का बयान आया है. दिग्विजय चौटाला का कहना है की हम और आम आदमी पार्टी के लोग समान विचारधारा के है. गठबंधन टूटने को लेकर हमें कोई सन्देश नहीं मिला है. लेकिन मैं नहीं चाहता की गठबंधन टूटे, मैं गठबंधन के पक्ष में हूं.

दरअसल बुधवार को आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने बयान दिया था की आम आदमी पार्टी अब आगामी विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी. इस मामले पर जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला से बातचीत की तो उनका कहना है की आम आदमी पार्टी और जेजेपी समान विचारधारा के हैं. दो चुनावों में आम आदमी पार्टी का हमारा साथ रहा है.

अरविंद केजरीवाल की तारीफ की

दिग्विजय ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल ने हमारे लिए प्रचार किया जिसका हमें बहुत फायदा हुआ. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि अभी हमें गठबंधन को लेकर कोई सन्देश नहीं मिला है. दिग्विजय चौटाला ने कहा की हम गठबंधन के पक्ष में है.

बाल ठाकरे की राह पर चलन पर कही ये बात

पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा दिए गए बयान जिसमे दुष्यंत ने कहा था की प्रदेश के युवाओं को रोज़गार दिलवाने के बाल ठाकरे की राह पर चलना पड़ा तो चलेंगे, इस पर दिग्विजय चौटाला का कहना है की उन्होंने जो कहा वो सही है. हम हरियाणा के युवाओं के रोज़गार के लिए संघर्ष करेंगे. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हरियाणा के युवाओ को रोजगार मिले इसके लिए हम हर संघर्ष को तैयार है. हम हर पंक्ति में खड़े रहेंगे, चाहे इसके लिए हमें कुछ भी क्यों न बनना पड़े.

ये भी पढ़ें:- तीन अलग-अलग सड़क हादसों में एक की मौत, 8 की हालत गंभीर
Loading...

ये भी पढ़ें:- पंजाबः धमाके के बाद फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 1 की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2019, 12:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...