लाइव टीवी

दंगल में टक्कर बराबर वालों के साथ होती है, पर मोदी के सामने कमजोर पहलवान था: दिग्विजय चौटाला

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: October 19, 2019, 10:48 AM IST
दंगल में टक्कर बराबर वालों के साथ होती है, पर मोदी के सामने कमजोर पहलवान था: दिग्विजय चौटाला
सिरसा में जनता को संबोधित करते जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला

चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में सिरसा में जेजेपी (Jannayak Janta Party, JJP) नेता दिग्विजय सिंह चौटाला (Digvijay Chautala) ने बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) पर जमकर जुबानी हमला बोला.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा (Haryana) में आज यानी 19 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के प्रचार (Campaigning) का आखिरी दिन है. चुनाव प्रचार के इस आखिरी दौर में देर रात सिरसा में जेजेपी (Jannayak Janta Party, JJP) नेता दिग्विजय सिंह चौटाला (Digvijay Chautala) ने बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) पर जमकर जुबानी हमला बोला. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि दंगल बराबर के टक्कर वालों में होती है. उन्होंने कहा कि देश में विपक्ष नाम की कोई चीज नहीं है. लोकसभा चुनाव में मोदी के सामने दंगल में कमजोर पहलवान था राहुल गांधी थे, जिसके बस का कुछ नहीं था.

''सिरसा का खूंटा कोई पाकिस्तान का हैंडपंप नहीं, जिसे सनी देओल उखाड़ फेकेंगे'

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि बीजेपी अपने प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों का सहारा ले रही है. उन्होंने कहा कि कहीं प्रचार के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जा रहे हैं तो कहीं फिल्मी सितारे सनी देओल (Sunny Deol). दिग्विजय चौटाला ने कहा कि "सिरसा के लोगों का लगाया गया खूंटा कोई 'गदर फिल्म' का पाकिस्तान वाला हैंडपंप नहीं, जिसे सनी देओल उखाड़कर फेंक देते हैं."

'दोनों ही पार्टियों ने क्षेत्र की जनता के साथ सिर्फ धोखा किया'

उन्होंने कहा कि सिरसा के लोग अगर राजनीतिक तौर अपनी पहचान बना लेते हैं, तो फिर ये लाला किले (Red Fort) तक की लड़ाई लड़ते हैं, उससे पहले रुकते नहीं. इस दौरान अपने संबोधन में दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पिछले पांच वर्ष से प्रदेश में भाजपा (BJP) का शासन था और उससे पूर्व 10 वर्ष कांग्रेस (congress) का राज रहा. दोनों ही पार्टियों ने क्षेत्र की जनता के साथ सिर्फ धोखा किया है.

जेजेपी उम्मीदवार राजेंद्र गनेरीवाला के पक्ष में मांगा वोट

दरअसल, सिरसा विधानसभा (Sirsa Constituency) से जेजेपी उम्मीदवार (JJP Candidate) राजेंद्र गनेरीवाला (Rajender Ganeriwala) के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने जनता से उनके पक्ष में वोट करने की अपील की.
Loading...

ये भी पढ़ें:- मेवात जिले की तीनों सीटें हम जीत रहे हैं : दिग्विजय चौटाला

ये भी पढ़ें:- इस बार कांग्रेस-मोदी की नहीं बल्कि हुड्डा वर्सेस खट्टर की लड़ाई: भूपेंद्र सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 10:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...