दिग्विजय चौटाला का बयान- परिवार का एक सदस्य लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

दिग्विजय ने कहा कि जेजेपी औऱ आप मिलकर मजबूती से ये चुनाव लड़ेंगे. सिरसा में आप और जेजपी गठबंधन की जीत होगी.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: April 16, 2019, 4:08 PM IST
दिग्विजय चौटाला का बयान- परिवार का एक सदस्य लड़ेगा लोकसभा का चुनाव
दिग्विजय चौटाला
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: April 16, 2019, 4:08 PM IST
हरियाणा में चार प्रमुख दल बीजेपी, कांग्रेस, इनेलो और जेजेपी ताल ठोंक रहे हैं. इसके अलावा आम आदमी पार्टी, बीएसपी और बीजेपी के बागी सांसद राजकुमार सैनी की नई नवेली पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी हिस्सा ले रही है. हरियाणा में दो गठबंधन हैं. जेजेपी और आम आदमी पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. जेजेपी से अजय चौटाला परिवार का कोई सदस्य चुनाव लड़ेगा या नहीं इस सस्पेंस था जिस पर दिग्विजय चौटाला ने ये कह कर विराम लगा दिया कि उनके परिवार का एक सदस्य लोकसभा चुनाव लड़ेगा.

दुष्यंत ने कहा कि हमारे परिवार का एक सदस्य इस चुनाव में उतरेगा. वहीं दुष्यंत के हिसार से चुनाव लड़ने के सवाल पर दिग्विजय ने कहा कि दुष्यंत की इच्छा लोक सभा चुनाव लड़ने की है लेकिन पार्टी चाहती है कि दुष्यन्त  विधान सभा चुनाव लड़ेगी. इस पर अंतिम फैसला कोर कमेटी की टीम करेगी.



वहीं दिग्विजय ने कहा कि जेजेपी औऱ आप मिलकर मजबूती से ये चुनाव लड़ेंगे. सिरसा में आप और जेजपी गठबंधन की जीत होगी. वहीं सीटों के बंटावारें को लेकर उन्होंने कहा कि कोर कमेटी की बैठक के बाद सीटों के बंटवारे को लेकर ऐलान होगा. हरियाणा में कांग्रेस के साथ मिलकर महागठबंधन के कयासों पर दिग्विजय ने कहा कि हरियाणा में जेजेपी और आप का गठबंधन चुनाव लड़ेगा.

वहीं अभय सिंह चौटाला द्वारा गठबंधन को लेकर की गई टिप्पणी पर दिग्विजय ने कहा कि इनेलो में कुछ नही बचा है और अभय बौखलाहट में बयान दे रहे हैं. नेताओं के गैर मर्यादित टिप्पणी पर दिग्विजय ने कहा कि वोट की चोट से जनता ऐसे नेताओं को सबक सिखाएगी.

ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव: हरियाणा में नामांकन प्रक्रिया आज से शुरू, 23 अप्रैल तक चलेगी

JJP-AAP गठबंधन पर अनिल विज का तंज, 'जीरो में जीरो जोड़ें तो भी नतीजा जीरो ही रहेगा'
Loading...

लोकसभा चुनाव: JJP और आप में गठबंधन, दुष्यंत बोले-मिलकर प्रदेश में लाएंगे परिवर्तन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार