लाइव टीवी

अभय चौटाला के सर्टिफिकेट की हमें जरूरत नहीं, वो अपनी पार्टी की चिंता करें : दिग्विजय

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: March 18, 2019, 1:08 PM IST
अभय चौटाला के सर्टिफिकेट की हमें जरूरत नहीं, वो अपनी पार्टी की चिंता करें :  दिग्विजय
दिग्विजय चौटाला

दिग्विजय ने कहा कि चौधरी देवीलाल की मलकियत जनता के हाथ में है न की अभय चौटाला के हाथ में है.

  • Share this:
जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला ने अपने चाचा अभय चौटाला पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने अभय चौटाला के देवीलाल द्वारा खड़ाऊ नहीं पहनने के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभय चौटाला नॉन सीरियस पॉलिटिशन मानते हैं. उन्होंने कहा कि उनको अभय चौटाला के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है जबकि उनको जींद इलेक्शन में जनता ने 3454 वोट देकर सर्टिफिकेट दे दिया है.

उन्होंने कहा कि चौधरी देवीलाल की मलकियत जनता के हाथ में है न की अभय चौटाला के हाथ में है. उन्होंने कहा कि जब वे सुबह उठकर चप्पल पहनते है तो उनको दुष्यंत चौटाला का फोबिया दिखता है. सिरसा में मौजूद दिग्विजय चौटाला ने भाजपा और कांग्रेस पर भी जमकर भड़ास निकाली.

दिग्विजय  चौटाला ने भाजपा मंत्री अनिल विज और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा जजपा के चुनाव निशान चप्पल पर टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भूपेंद्र हुड्डा के गुंडे तंवर को चप्पल मार कर घायल करते है. कांग्रेस का खूनी पंजे का इलाज उनकी चप्पल करेगी.

उन्होंने कहा कि तंवर का हुड्डा के प्रति फोबिया अभी ख़त्म नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि उनकी चप्पल चुनाव में जरूर कामयाब होगी. उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला द्वारा उनके दादा की चिट्ठी फाड़कर कूड़े में डालने पर तंज कस्ते हुए कहा कि जिस नेता ने इस तरह की कार्रवाई की है लेकिन अभय चौटाला अभी भी भाजपा के प्रति सकारात्मक रवैया बनाये हुए है.

उन्होंने कहा कि अगर अभय चौटाला की जगह वे होते तो चिट्ठी फाड़ने वाले नेता की पार्टी का स्तर कूड़ेदान में फेंक देते. उन्होंने चाचा अभय चौटाला पर हमला बोलते हुए कहा कि इनेलो को आजकल कमजोर लोग चला रहे हैं जिन्होंने अपने स्वार्थ के चलते पार्टी को हाशिये पर ला दिया है.

यह भी देखें- PHOTOS : सीएम सिटी करनाल में ट्रक और स्कूल बस की टक्कर, 2 बच्चों की मौत, 12 घायल

यह भी देखें- VIDEO: कैथल और करनाल में सड़क हादसे, एक की मौतयह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2019, 1:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर