Assembly Banner 2021

सपना चौधरी के BJP में शामिल होने पर दिग्विजय चौटाला का तंज, नाचने-गाने वाले BJP को दिलवाएंगे वोट

जननायक जनता पार्टी के प्रमुख दिग्विजय चौटाला ने कहा कि नाचने गाने वाले लोग ठुमके लगाकर भाजपा को वोट दिलवाएंगे तो राजनीति का बेड़ा गर्क हो जाएगा.

  • Share this:
सपना चौधरी के भाजपा में शामिल होने पर जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नाचने गाने वाले लोग ठुमके लगाकर भाजपा को वोट दिलवाएंगे तो राजनीति का बेड़ा गर्क हो जाएगा. ऐसे लोगों को पार्टी में शामिल करवाने से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को सोचना चाहिए.

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि देश की संस्कृति और राजनीति किस ओर जा रही है, क्या भाजपा इसे कल्चर कहती है? मैं इसे कल्चर नहीं मानता हूं. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में लोगों ने मोदी जी के नाम पर वोट दिया था, लेकिन विधानसभा चुनाव में हरियाणा के मुद्दे केंद्र में होंगे.

भाजपा सरकार से लोग परेशान



हरियाणा की मनोहरलाल खट्टर सरकार पर निशाना साधते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार से परेशान लोग विधानसभा चुनाव में भाजपा को चलता करेंगे. उन्‍होंने दावा किया कि इस चुनाव में जननायक जनता पार्टी की ही जीत होगी. वहीं, इनेलो पर तंज कसते हुए दिग्विजय ने कहा कि इनेलो के नेता भाजपा में शिफ्ट हो नहीं रहे, उन्हें शिफ्ट करवाया जा रहा है.
'पार्टी ने नहीं मानी मेरी बात'

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि मेरी बात पार्टी ने नहीं मानी. मैंने कहा था कि दुष्यंत चौटाला को लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ना चाहिए था. लोग उन्हें मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं, मेरी आज इच्छा यही है की वह विधानसभा का चुनाव लड़ें और प्रदेश का मुख्यमंत्री बनकर जनता की सेवा करें.

ये भी पढ़ें - सपना चौधरी ने बीजेपी ज्वाइन करने के बाद की तारीफ

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी की जगह लेंगी ये हरियाणवी डांसर, Video Viral
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज