दिग्विजय चौटाला ने सपना चौधरी की कला को बताया अश्लील, बोले- ये सब हमारी सभ्यता नहीं

दिग्विजय ने कहा कि सपना चौधरी एक पॉलिटिकल आइडल बनकर हरियाणा को विज़न देंगी इससे ज्यादा बेड़ा गर्क इस प्रदेश का नहीं होगा.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 11:31 AM IST
दिग्विजय चौटाला ने सपना चौधरी की कला को बताया अश्लील, बोले- ये सब हमारी सभ्यता नहीं
दिग्विजय चौटाला ने सपना चौधरी के डांस को बताया अश्लील
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 11:31 AM IST
सपना चौधरी की भारतीय जनता पार्टी में एंट्री के बाद से वो विरोधियों के निशाने पर है. जननायक जनता पार्टी ने एक बार फिर से भाजपा और सपना चौधरी पर निशाना साधा है. दिग्विजय ने सपना चौधरी पर दिए अपने बयान पर कहा कि वो अपने स्टैंड पर आज भी कायम है. उन्होंने कहा कि मुझे कल से लोग कह रहे है की मैं महिला विरोधी हूं. दिग्विजय ने कहा कि सपना चौधरी की जो कला है वो अश्लील है और ये सब हमारी सभ्यता नहीं है.

दिग्विजय ने कहा कि सपना चौधरी एक पॉलिटिकल आइडल बनकर हरियाणा को विज़न देंगी इससे ज्यादा बेड़ा गर्क इस प्रदेश का नहीं होगा. उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले मैं एक कार्यक्रम में गया तो वहां सपना का प्रोग्राम था, तब भाजपा के लोगों ने मुझ पर टिप्पणियां की थी.

बता दें कि मंगलवार को सपना चौधरी के भाजपा में शामिल होने पर जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला ने विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा कि नाचने गाने वाले लोग ठुमके लगाकर भाजपा को वोट दिलवाएंगे तो राजनीति का बेड़ा गर्क हो जाएगा. ऐसे लोगों को पार्टी में शामिल करवाने से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को सोचना चाहिए.

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि देश की संस्कृति और राजनीति किस ओर जा रही है, क्या भाजपा इसे कल्चर कहती है? मैं इसे कल्चर नहीं मानता हूं. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में लोगों ने मोदी जी के नाम पर वोट दिया था, लेकिन विधानसभा चुनाव में हरियाणा के मुद्दे केंद्र में होंगे.

ये भी पढ़ें - सपना चौधरी ने बीजेपी ज्वाइन करने के बाद की तारीफ

First published: July 9, 2019, 11:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...