लाइव टीवी

प्रदेश में नशा व भ्रष्टाचार बढ़ेगा तो सरकार की क्या उपलब्धि हो सकती है- अभय चौटाला
Sirsa News in Hindi

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: February 8, 2020, 7:10 PM IST
प्रदेश में नशा व भ्रष्टाचार बढ़ेगा तो सरकार की क्या उपलब्धि हो सकती है- अभय चौटाला
अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में सरकार के खिलाफ आवाज उठा कर केवल इनेलो ही जनता को न्याय दिला सकता है.

इनेलो (INLD) नेता अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) ने सरकार के 100 दिन पूरे होने पर हमला बोला और पूछा कि मुख्यमंत्री ने 100 दिनों में नशे की रोकथाम के लिए क्या किया ? उन्होंने कहा कि सरकार के 3 महीने के कार्यकाल में अपराध (Crime) और नशाखोरी बढ़ी है. इस वजह से आज प्रदेश अपराध व नशे के मामले में नंबर वन बन गया है.

  • Share this:
सिरसा. इनेलो (INLD) नेता अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) ने सरकार के 100 दिन पूरे होने पर हमला बोला और पूछा कि मुख्यमंत्री ने 100 दिनों में नशे की रोकथाम के लिए क्या किया ? उन्होंने कहा कि सरकार के 3 महीने के कार्यकाल में अपराध (Crime) और नशाखोरी बढ़ी है. इस वजह से आज प्रदेश अपराध व नशे के मामले में नंबर वन बन गया है. उन्होंने सरकार पर भ्रष्टाचार (Corruption) बढ़ाने का आरोप लगाया और कहा कि जब प्रदेश में नशा और भ्रष्टाचार बढ़ेगा तो सरकार की क्या उपलब्धि हो सकती है. अभय सिंह चौटाला ने सिरसा व कालांवाली हल्के के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद मीडिया से ये बातें कही.

कांग्रेस विपक्ष की भूमिका निभाने में विफल

अभय चौटाला ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि आज प्रदेश में कांग्रेस विपक्ष की भूमिका निभाने में पूरी तरह से विफल रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने धरातल पर सरकार का कहीं भी विरोध नहीं किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश की जनता की आवाज उठाने की बजाय केवल अखबारों में बयानबाजी तक सिमट कर रह गई. अभय सिंह ने कहा कि प्रदेश में धान घोटाला सहित भ्रष्टाचार के कई मामले आए, लंकिन कांग्रेस ने प्रदेश की जनता की आवाज नहीं उठाई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने न तो महामहिम राज्यपाल को मेमोरेंडम देने का काम किया और न ही जिला मुख्यालय पर डीसी को ज्ञापन सौंपा गया.

इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि आगामी 6 महीनों के बाद इनेलो का संगठन पहले से कई गुणा बड़ा होगा.


इनेलो ने शुरू किया सदस्यता अभियान

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो ने संगठन को मजबूत करने के लिए सदस्यता अभियान शुरू किया है. आज से 6 महीने के बाद इनेलो का संगठन पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में केवल सरकार के खिलाफ आवाज उठाकर जनता को इंडियन नेशनल लोकदल ही न्याय दिला सकता है.

ये भी पढ़ें - टेंट दुकान में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या, तीनों हमलावर बाइक से फरारये भी पढ़ें - रविदास जयंती: दो पक्षों में पत्थरबाजी के बाद से प्रशासन अलर्ट, पुलिसबल तैनात

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 7:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर