COVID 19: सिरसा में कोरोना का कहर, DSP समेत 5 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव
Sirsa News in Hindi

COVID 19: सिरसा में कोरोना का कहर, DSP समेत 5 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव
देश में कोरोना वायरस का रिकवरी रेट बढ़कर 62.93% हो चुका है (सांकेतिक तस्वीर)

सिरसा स्वास्थ्य विभाग (Health Department) के सीएमओ डॉ सुरेंद्र नैन ने बताया कि जिले में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) के 5 केस नए आये हैं. उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों से सिरसा जिले में कोरोना पॉजिटिव केसों में इजाफा हो रहा है.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा के सिरसा जिले में एक डीएसपी कोरोना (Corona virus) की चपेट में आ गए हैं. डीएसपी सिरसा के हलके कालांवाली में ड्यूटी पर तैनात थे. इसके इलावा 4 और कोरोना पॉजिटिव केस (Corona Positive Case) मिले हैं. सिरसा स्वास्थ्य विभाग के सीएमओ डॉ सुरेंद्र नैन ने बताया कि जिले में कोरोना पॉजिटिव के 5 केस नए आये हैं. उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों से सिरसा जिले में कोरोना पॉजिटिव केसों में इजाफा हो रहा है.

उन्होंने कहा कि अब तक सिरसा जिले में कोरोना के 190 पॉजिटिव केस मिल चुके है जिनमे से 134 लोग ठीक हो चुके है. उन्होंने बतया कि सिरसा में कोरोना पॉजिटिव एक महिला की मौत हो चुकी है. जिले के नागरिक अस्पताल में 54 मरीजों का इलाज किया जा रहा है और 2 लोगों का इलाज पंचकूला में किया जा रहा है.

सीएम ने सिरसा वासियों से अपील की है कि लोग मास्क का प्रयोग करें और सोशल डिस्टैन्सिंग का पालन करें. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा दी गई हिदायतों का सिरसा वासी पालन करें और लोग बेवजह अपने घरों से बाहर न निकले.



6 लोगों ने दी कोरोना को मात
जिले में छह कोरोना को मात देकर घर लौट चुके हैं. जिसमें पांच संक्रमित कीर्ति नगर और एक जेजे कॉलोनी का संक्रमित ठीक हो गए हैं. इन संक्रमितों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है. जिसके बाद विभाग ने सभी को होम क्वारंटीन कर दिया है.

रेहड़ी लगाने वाला युवक कोरोना पॉजिटिव

रानियां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने रेहड़ी लगाने वाला एक 25 वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. बताया जाता है कि रानियां के वार्ड नंबर 4 में मिले कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने से रेहड़ी लगाने वाला युवक संक्रमित हुआ है. युवक अपने घर के बाहर शिकंजी और चाप का ठेला लगाता है. जहां पर आसपास के लोग सेवन करते रहे हैं, विभाग की टीम कोरोना पॉजिटिव की ट्रैवल हिस्ट्री जांचने में लग गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading