लाइव टीवी

सिरसा में दुष्यंत ने लगवाए ओपी चौटाला जिंदाबाद के नारे

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: December 9, 2019, 11:07 AM IST
सिरसा में दुष्यंत ने लगवाए ओपी चौटाला जिंदाबाद के नारे
दुष्यंत चौटाला ने लगाई वादों की झड़ी

दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने इनेलो (Indian National Lokdal) के खिलाफ चुनाव लड़ा, लेकिन अभिनदन समारोह में दुष्यंत चौटाला ने ताऊ देवी लाल के साथ साथ इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) जिंदाबाद के नारे लगवाए.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) का उनके पैतृक गांव चौटाला ने नागरिक अभिनंद समारोह किया गया, जहां गांव के लोगों के दुष्यंत चौटाला का जोरदार स्वागत किया गया. इस मौके पर दुष्यंत चौटाला के छोटे भाई और इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) भी मौजूद थे. हैरानी की बात है कि दुष्यंत चौटाला ने इनेलो के खिलाफ चुनाव लड़ा, लेकिन अभिनदन समारोह में दुष्यंत चौटाला ने ताऊ देवी लाल के साथ साथ इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) जिंदाबाद के नारे लगवाए.

मंच के माध्यम से दुष्यंत चौटाला ने वादों की झड़ी लगा दी.  साथ ही दुष्यंत चौटाला ने बिचौलियों पर हमला बोलते हुए कहा कि आप लोगों को कोई भी काम हो तो सीधा मेरे से संपर्क करे. डिप्टी सीएम के दरवाजे आप सबके लिए खुले हैं, भाई जी की रिवाज को खत्म करो.

दुष्यंत ने की ये घोषणाएं

मंच के माध्यम से लोगों को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि चौटाला गांव में सीवरेज की पाइपलाइन डाली जाएगी. गांव के बाहर बस स्टैंड स्थापित किया जाएगा. गांव में इंडोर स्टेडियम का भी उन्होंने एलान किया.

जनता को संबोधित करते दुष्यंत


राष्ट्रीय स्तर की अकाडमी बनाने की घोषणा

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगर गांव के लोग खेल स्टेडियम के लिए जगह देते है तो गांव में स्टेटियम बना देंगे. दुष्यंत चौटाला ने चौटाला गांव में ही राष्ट्रीय स्तर की खेल अकाडमी बनाने की भी घोषणा की.उन्होंने चौधरी देवीलाल के सपने को पूरा करने के लिये गांव वासियों से सहयोग की अपील की.

पन्नीवाला में बनेगा स्किल ट्रेनिंग सेंटर

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा का पहला स्किल ट्रेनिंग सेंटर सिरसा के गांव पन्नीवाला में होगा स्थापित. इस मामले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी सूचना दे दी है. दुष्यंत चौटाला ने डबवाली के कांग्रेस विधायक अमित सिहाग से भी मंच से अपील की.  क्षेत्र में बिना किसी भेदभाव के कवाएंगे विकास.

यह भी पढ़ें- हरियाणा में स्टेडियम की नहीं बल्कि ट्रेनिंग सेंटरों और खेल के मैदान की है जरूरत- संदीप सिंह

यह भी पढ़ें- पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, फिर खुद भी जहर खाकर दे दी जान

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में दुकानदारों ने पुलिसकर्मी को पीटा, Video Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 11:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर