ओपी चौटाला के बयान पर दुष्यंत का पलटवार, कहा- क्या पता मैं मुख्यमंत्री बन जाऊं
Sirsa News in Hindi

ओपी चौटाला के बयान पर दुष्यंत का पलटवार, कहा- क्या पता मैं मुख्यमंत्री बन जाऊं
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की सुरक्षा बढ़ाई गई

ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) के बयानों पर पलटवार करते हुए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने कहा कि भविष्य में ओपी चौटाला की बात सत्य हो जाए और मैं मुख्यमंत्री बन जाऊं.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा के सिरसा (Sirsa) में अपने निवास पर सूबे के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) लोगों से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) के बयानों पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि पिछले 5 दिनों से ओम प्रकाश चौटाला बार-बार ये कह रहे है कि अगर इनोलो जीतती तो दुष्यंत मुख्यमंत्री होता. उन्होंने कहा कि परमात्मा भी कोई बात 100 बार से ज्यादा सुन ले तो वह मुराद पूरी हो जाती है. उन्होंने कहा कि क्या पता भविष्य में ओपी चौटाला की बात सत्य हो जाए और मैं मुख्यमंत्री बन जाऊं.

 दुष्यंत चौटाला ने जय प्रकाश के बयानों पर भी किया पलटवार

बातचीत के दौरान दुष्यंत चौटाला ने जय प्रकाश के बयानों पर भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि गांव कागदाना में हरियाणा का पहला पब्लिक प्राइवेट मोड फैब्रिकेटिंग सेन्टर स्थापित किया जा रहा, इसमें युवाओं को रोजगार मिलेगा. उन्होंने कहा कि यहां पर स्थापित सेन्टर में आधुनिक मशीनों के माध्यम से कृषि यंत्र बनाए जाएंगे. इसी तरह प्रदेश में कुल 44 सेन्टर  स्थापित किए जाएंगे.



सिरसा में अपने निवास पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला लोगों से हुए मुखातिब
सिरसा में अपने निवास पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला लोगों से हुए मुखातिब

विरोध करना कांग्रेस की पुरानी आदत है- दुष्यंत चौटाला

वहीं नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act) पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस अधिनियम से किसी की नागरिकता छीनी नहीं जा रही है. उन्होंने कहा कि यह अधिनियम कुछ देशों के केवल अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को राहत देने के लिए लाया गया है. इस दौरान कांग्रेस के CAA के विरोध करने पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विरोध करना कांग्रेस की पुरानी आदत है.

पेंशन में बढ़ोतरी से बुजुर्गो में है उत्साह- दुष्यंत चौटाला

पेंशन के मुद्दे पर पूछे गए सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पेंशन में बढ़ोतरी से बुजुर्गो में उत्साह है. कांग्रेस ने 10 साल के राज में 700 रुपए बढ़ाई गई. वहीं इनेलो ने 5 साल में 200 रुपए बढ़ाये. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने तो 2 महीने में 250 रुपए बढ़ाए हैं. उन्होंने कहा कि सरकार ने जो कदम उठाया है वो अपने वायदे का पहला कदम है. ये तो शुरुआत है, आने वाले समय में और बढ़ेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन मजबूती के साथ चल रहा है.

यह भी पढ़ें- CAA के समर्थन में उतरे जेपी दलाल, कहा- पाक की भाषा बोलने वाले विपक्ष को जनता माफ नहीं करेगी

यह भी पढ़ें- 55 साल में कम नहीं हुआ जज्बा, शिक्षक शिवकुमार ने हाई जंप में जीता गोल्ड मेडल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज