चाचा-भतीजे में जुबानी जंग तेज, दुष्यंत ने अभय चौटाला को बताया नॉन सीरियस पॉलिटिशियन

दुष्यंत चौटाला (Dsuhyant Chautala) ने अभय चौटाला (Abhay Chautala) के बारे में पूछे गए एक सवाल पर बयान देते हुए कहा की क्या वो सीरियस पॉलिटिशियन है.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: August 28, 2019, 11:29 AM IST
चाचा-भतीजे में जुबानी जंग तेज, दुष्यंत ने अभय चौटाला को बताया नॉन सीरियस पॉलिटिशियन
जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: August 28, 2019, 11:29 AM IST
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल (Prakash Singh Badal) द्वारा चौटाला परिवार को एक करने के लिए दिए गए बयान के बाद से परिवार ने एक तो क्या होना था बल्कि चाचा भतीजा में जुबानी जंग और तेज हो गई है. दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने एक बार फिर अभय चौटाला (Abhay Chautla) को नॉन सीरियस पॉलिटिशियन करार देते हुए उनके बारे में चर्चा न करने की बात कह डाली.

दुष्यंत चौटाला ने अभय चौटाला के बारे में पूछे गए एक सवाल पर बयान देते हुए कहा की क्या वो सीरियस पॉलिटिशियन है. उन्होंने इतनी बार झूठे-झूठे आरोप लगाते हुए बड़ी-बड़ी बाते कही थी आज तक कुछ साबित कर सके हैं क्या? दुष्यंत चौटाला ने मीडिया से कहा की जैसे आप राजकुमार सैनी के बारे में चर्चा नहीं करते वैसे ही अब अभय चौटाला के बारे में भी चर्चा न किया करे.

प्रकाश सिंह बादल के बयान पर कही ये बात

प्रकाश सिंह बादल द्वारा परिवार को एक होने के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा की उस बात पर हमारे कोई सोच रखने से पहले दूसरों ने जवाब दे दिया है. दुष्यंत चौटाला ने कहा की जिन लोगों ने हमें बाहर किया, उन लोगों ने बादल साहब की सोच पर ताला लगा दिया.

ईडी और सीबीआई को बताया सरकार तोता

दुष्यंत चौटाला ने सरकार पर भी निशाना साधा. कुलदीप बिश्नोई के होटल को ईडी द्वारा अटैच किये जाने के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा की चुनाव से ठीक पहले विपक्ष के नेताओ पर ईडी की रेड और सीबीआई से कार्रवाई करवा उन्हें दबाने का प्रयास कर रही है. दुष्यंत ने कहा की पहले सीबीआई कांग्रेस का तोता बनकर काम करती थी, अब भाजपा ईडी और सीबीआई को तोता बनाकर कार्रवाई करवा रही है. महागठबंधन के सवाल पर दुष्यन्त चौटाला बोले हमारा गठबंधन प्रदेश में सरकार बनाएगा.

ये भी पढ़ें- रिश्वतखोरी: STF ने किया दादरी टीआई समेत 3 को गिरफ्तार
Loading...

फार्मासिस्ट हड़ताल: मरीजों ने कर्मचारियों पर उतारा गुस्सा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 11:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...