• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • खाप प्रतिनिधियों को चेतावनी देते हुए दुष्यंत ने कहा- अकेले उनको टारगेट न करें

खाप प्रतिनिधियों को चेतावनी देते हुए दुष्यंत ने कहा- अकेले उनको टारगेट न करें

जजपा को चुनाव से पहले ही लगा बड़ा झटका

जजपा को चुनाव से पहले ही लगा बड़ा झटका

दुष्यंत चौटाला ने कहा मेरे से आज तक खाप प्रतिनिधि मंडल नहीं मिला है. अकेले रमेश दलाल उनसे मिले हैं.

  • Share this:
सिरसा. खाप पंचायत द्वारा चौटाला परिवार (Chautala Family) को एकजुट करने की कवायद पर जजपा नेता दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) का बड़ा बयान आया है. दुष्यंत चौटाला ने स्पष्ट कर दिया है कि राजनीतिक तौर पर हम एक नहीं हो सकते हमारे रास्ते अलग अलग हैं.

दुष्यंत चौटाला ने कहा मेरे से आज तक खाप प्रतिनिधि मंडल नहीं मिला है. अकेले रमेश दलाल उनसे मिले हैं. उन्होंने खाप पंचायत को निमंत्रण देते हुए कहा कि वे आज सिरसा में है, कल उचाना में हूं, जहां खाप मिलना चाहते है मेरे से मिल सकते है. दुष्यंत चौटाला गुरुवार को सिरसा में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

अकेले मुझे न करें टारगेट

पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि खाप पंचायत देवीलाल परिवार को एक जुट करें. रणजीत सिंह और आदित्य चौटाला के परिवार को भी एक करें. उन्होंने खाप प्रतिनिधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि खाप प्रतिनिधि अकेले उनको टारगेट न करे. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए जजपा के उम्मीदवारों की घोषणा आज शाम तक कर दी जाएगी.

रमेश दलाल ने कही थी ये बात

बता दें कि हरियाणा खाप पंचायत के अध्यक्ष रमेश दलाल ने कहा था कि परिवार का एकजुट होना हरियाणा के हित में है. उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने खाप पंचायत को पत्र लिखकर पंचायत के प्रयास की सराहना की है साथ ही कहा है कि डा. अजय सिंह के फरलो पर आने के बाद निर्णय लिया जाएगा. अगर एक दो दिन में अजय सिंह आ जाते हैं तो ठीक है नहीं तो दुष्यंत चौटाला को भी फैसला खाप पंचायत पर छोड़ देना चाहिए.

ये भी पढ़ें- हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष बनीं कुमारी शैलजा तो नाराज हुए ये दिग्गज नेता

ये भी पढ़ें- गर्भवती भाभी से संबंध बनाना चाहता था देवर, इनकार करने पर उतारा मौत के घाट

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज