बुजुर्ग महिला ने बताया कहां से आता है और कहां मिलता है चिट्टा, VIDEO हुआ VIRAL

सिरसा के जगमालवाली गांव की इस वृद्ध महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा रहा है, जिसमें महिला नशे से बर्बाद होते युवाओं की कहानी बता रही है.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: July 15, 2019, 9:00 AM IST
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: July 15, 2019, 9:00 AM IST
पंजाब के बाद अब हरियाणा में चिट्टे का कारोबार बढ़ता जा रहा है. नशे के इस कारोबार का पता पुलिस को भले ही न हो लेकिन सिरसा की एक बुजुर्ग को इस कारोबारा के बारे में सब पता है. सिरसा के जगमालवाली गांव की इस वृद्ध महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा रहा है, जिसमें महिला नशे से बर्बाद होते युवाओं की कहानी बता रही है.

इस वायरल वीडियो की पड़ताल करने पर न्यूज 18 ने पाया कि वीडियो में चिट्टा कारोबार की जानकारी देने वाली महिला सिरसा ज़िले के गांव जगमालवाली ज्ञानाकौर है. ये बता रही हैं कि उसके गांव में कौन-कौन चिट्टे का नशा बेचता है. कहां-कहां नशा मिलता है. साथ ही इसकी वजह से कैसे युवा बर्बाद हो रहे हैं.



ज्ञानाकौर का कहना है की इनके गांव में छोटे-छोटे बच्चे चिट्टे की चपेट में आए हुए हैं, लकिन पुलिस कोई सुनवाई नहीं करती. महिला ने गांव के सरपंच और पुलिस पर चिट्टा बेचने वालो का साथ देने का भी आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि पुलिस ऐसे आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे.

ये भी पढ़ें:- पति ने लगाई फांसी, पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप...

ये भी पढ़ें:- सफाई करते हुए बेहोश हुईं कैप्टन अमरिंदर की पत्नी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...