होम /न्यूज /हरियाणा /ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने की पीएम मोदी से मुलाकात, सरकार के कामकाज पर हुई चर्चा

ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने की पीएम मोदी से मुलाकात, सरकार के कामकाज पर हुई चर्चा

पीएम मोदी से मिले रणजीत चौटाला

पीएम मोदी से मिले रणजीत चौटाला

मंत्री रणजीत सिंह चौटाला (Ranjeet Singh Chautala) ने सरकार (government) के 100 दिन पूरे होने पर कहा कि हरियाणा में गठबं ...अधिक पढ़ें

    सिरसा. हरियाणा के कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला (Ranjeet Singh Chautala) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के साथ मुलाकात की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी से हरियाणा सरकार की कार्यशैली को लेकर चर्चा भी हुई. साथ ही पीएम मोदी ने उनके विभाग के बारे में भी जानकारी ली. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने हरियाणा सरकार और उनके विभाग के कामकाज की सराहना की. मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कहा कि हरियाणा में गठबंधन सरकार अच्छा कार्य कर रही है. सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी.

    उन्होंने कहा कि 1 मार्च को सिरसा में रैली रखी गई है जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सहित हरियाणा कैबिनेट के अनेक मंत्री शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल के समक्ष सिरसा जिले के पांचों हलकों की समस्याओं को रखा जाएगा. उन्होंने कहा कि सिरसा की रैली ऐतिहासिक होगी और उसमे 1 लाख से ज्यादा को भीड़ शामिल होगी.

    कांग्रेस और इनेलो पर साधा निशाना

    इस दौरान कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कांग्रेस और इनेलो पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस की प्रदेश अध्य्क्ष कुमारी शैलजा, नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा, इनेलो विधायक अभय चौटाला के सरकार के जल्द गिरने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ये लोग हताशा में सरकार के गिरने पर बयान देते है. उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम सरकार की आलोचना करना ही है. उन्होंने कहा कि कुमारी शैलजा का हरियाणा में कोई अस्तित्व नहीं है.

    सीएम खट्टर की पहल को सराहा

    कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि बजट सत्र में विधायकों की राय जानने के लिए प्री बजट सत्र बुलाने पर मुख्यमंत्री मनोहर ने सराहनीय पहल की है. लंबी अवधि का बजट सत्र होगा. रणजीत सिंह चौटाला ने केंद्रीय बजट की भी सराहना की. उन्होंने कहा कि राखीगढ़ी को केंद्र सरकार ने पर्यटन स्थल बनाने का ऐतिहासिक फैसला किया है.

    ये भी पढ़ें -AAP नेता पर लगे सरकारी जमीन को अवैध रूप से किराए पर देकर पैसे वसूलने के आरोप



    ये भी पढ़ें - सैलून में चल रहा था देह व्यापार, आपत्तिजनक हालत में मिली 4 युवतियां और दो युवक

    Tags: Haryana news, Haryana politics, Pm narendra modi, Sirsa news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें