Home /News /haryana /

हरियाणा: ऐलनाबाद उपचुनाव में हार के बाद कांग्रेस में घमासान, सैलजा ने हुड्डा समर्थक भरत बेनीवाल को भेजा नोटिस

हरियाणा: ऐलनाबाद उपचुनाव में हार के बाद कांग्रेस में घमासान, सैलजा ने हुड्डा समर्थक भरत बेनीवाल को भेजा नोटिस

हरियाणा कांग्रेस में फिर खींचतान शुरू

हरियाणा कांग्रेस में फिर खींचतान शुरू

Haryanaa Politics: कुमारी सैलजा द्वारा भेजे इस नोटिस पर भरत सिंह बेनीवाल ने कहा कि पवन बेनीवाल (Pawan Beniwal) का कांग्रेस में कुछ नहीं था. उसके दोस्त, रिश्तेदार और वोटर  इनेलो और भाजपा में है. भरत सिंह बेनीवाल (Bharat Singh Beniwal) ने कहा कि पवन बेनीवाल को तो कांग्रेस के लोगों के घर व कांग्रेस के वोटर  तक का पता नहीं पता था. ये  केवल कांग्रेस के उम्मीदवार की कमजोरी  रही है.

अधिक पढ़ें ...

सिरसा. ऐलनाबाद उपचुनाव में कांग्रेस की शर्मनाक हार को लेकर हरियाणा कांग्रेस (Haryana Congress) अब एक्शन मोड़ में आ गई है. इसी कड़ी में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने पूर्व विधायक भरत सिंह बेनीवाल (Bharat Singh Beniwal) को उनकी भूमिका नकारत्मक बताते हुए कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है. हलांकि ये नोटिस 1 नवंबर को जारी किया गया था जिसका जवाब बेनीवाल को एक हफ्ते में देने को कहा गया था. फिलहाल भरत  सिंह बनवल ने इस नोटिस का जवाब में अपनी स्थिति स्पष्ट करते हुए उल्टा कांग्रेस उम्मीदवार  पवन बेनीवाल को ही एक कमजोर उम्मीदवार बताया.

भरत  सिंह बेनीवाल ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस को कमजोर नहीं किया है बल्कि पार्टी को पिछले 50 सालों से मजबूत करने का काम किया है. वर्ष 2005 में बिना किसी कांग्रेस के बड़े नेता के स्पोर्ट के मैंने ही 25 साल बाद कांग्रेस को जिताने  का काम किया. भरत  सिंह बेनीवाल ने कहा कि मैंने कांग्रेस की पूरी मदद की है लोगों से सम्पर्क भी किया.

भरत  सिंह बेनीवाल ने कहा कि बाद में उन्हें कान में दिक्कत हुई और उन्हें ऑपरेशन करवाने जाना पड़ा जिसके बाद उन्हें आराम की सलाह दी गई और वे घर पर ही रहे. वहीं भरत  सिंह बेनीवाल ने पवन बेनीवाल पर लोगों को परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि लोग नए उमीदवार के साथ जुड़ने से हिचक रहे थे.

वहीं भरत  सिंह बेनीवाल ने कहा  कि उन्हें टिकट नहीं मिलने से वे नहीं बल्कि कांग्रेस के वोटर नाराज थे, जिन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा को भी पवन बेनीवाल के बारे में बताया. वहीं भरत  सिंह बेनीवाल ने ने पवन बेनीवाल पर चुनाव प्रबंधन सही न होने के साथ साथ चुनाव  में साधन (गाड़िया) भी उपलब्ध नहीं करवाने का आरोप लगाया.

Tags: Bhupinder singh hooda, Haryana politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर