अभय चौटाला के बेटे अर्जुन की आज सगाई, दादा ओपी चौटाला भी होंगे शामिल

अभय के बेटे अर्जुन चौटाला अभी ग्रेजुएशन कर रहे हैं, लेकिन वे सक्रिय राजनीति में कदम रख चुके हैं. उन्होंने कुरुक्षेत्र से लोकसभा चुनाव 2019 का चुनाव लड़ा था.

News18 Haryana
Updated: July 18, 2019, 11:44 AM IST
अभय चौटाला के बेटे अर्जुन की आज सगाई, दादा ओपी चौटाला भी होंगे शामिल
ओपी चौटाला भी अपने पोते अुर्जन की सगाई में शामिल होंगे
News18 Haryana
Updated: July 18, 2019, 11:44 AM IST
यमुनानगर के पूर्व विधायक दिलबाग की बेटी जैसमीन और अभय चौटाला के बेटे अर्जुन चौटाला दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे. गुरुवार को सगाई का प्रोग्राम रखा गया है. सगाई कार्यक्रम सिरसा में चौटाला परिवार के तेजाखेड़ा फार्महाउस में होगा. इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला भी अपने पोते अुर्जन की सगाई में शामिल होंगे. उन्हें दिल्ली हाईकोर्ट से 7 दिन की पैरोल मिल गई है. वे बुधवार को तिहाड़ जेल से बाहर आ गए है.

ओपी चौटाला 18 को प्रोग्राम में शामिल होंगे. चौटाला ने 4 सप्ताह की पैरोल के लिए याचिका दायर की थी. इस पर हाईकोर्ट ने दिल्ली सरकार से रिपोर्ट मांगी थी. मंगलवार को सरकार की ओर से रिपोर्ट पेश किए जाने के बाद 7 दिन की पैरोल दी गई है.



पूर्व विधायक की बेटी से होगी शादी

अभय के बेटे अर्जुन चौटाला अभी ग्रेजुएशन कर रहे हैं, लेकिन वे सक्रिय राजनीति में कदम रख चुके हैं. उन्होंने कुरुक्षेत्र से लोकसभा चुनाव 2019 का चुनाव लड़ा था. वहीं, दिलबाग सिंह की बेटी जैसमीन कौर मुलाना से एमबीबीएस कर रही है. यह डिग्री इसी साल दिसंबर या अगले साल जनवरी में पूरी हो जाएगी. दोनों परिवार वर्षों से एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं.

कौन है दिलबाग सिंह

पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल के साथ दिलबाग के दादा पहलवान ठाकुर सिंह के अच्छे संबंध थे. दिलबाग सिंह तीसरी पीढ़ी के नेता हैं और 2009 से 2014 तक इनेलो के  टिकट पर यमुनानगर से विधायक भी रहे हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में जीत नहीं पाए. दिलबाग सिंह बिजनेसमैन हैं. उनकी कई इंडस्ट्री है और माइनिंग व ट्रांसपोर्ट का भी काम है.
Loading...

ये भी पढ़ें- इनेलो को लगेगा एक और झटका! रामपाल माजरा और अशोक अरोड़ा BJP में हो सकते हैं शामिल

ये भी  पढ़ें-कैंसर मरीजों के फर्जी पोस्‍टमार्टम मामले में आरोपी डॉक्‍टर गिरफ्तार, 7 और STF के रडार पर
First published: July 18, 2019, 10:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...