छात्राओं को परेशान कर रहे मनचले की महिला ड्राइवर ने की धुनाई, Video वायरल

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: September 1, 2019, 3:29 PM IST
छात्राओं को परेशान कर रहे मनचले की महिला ड्राइवर ने की धुनाई, Video वायरल
छात्राओं को परेशान कर रहे मनचले की महिला ड्राइवर ने की धुनाई

सिरसा की पहली महिला ड्राइवर (Female driver) ने छात्राओं (college girl) को परेशान कर रहे एक युवक की खूब तबीयत से पिटाई की.

  • Share this:
हरियाणा के सिरसा की पहली महिला ड्राइवर  (Female driver) ने छात्राओं (college girl) को परेशान कर रहे एक युवक की खूब तबीयत से पिटाई की. महिला ड्राइवर ने मनचले युवक को ऐसा सबक सिखाया कि उसे माफी मांग कर पीछा छुड़ाना पड़ा. महिला ड्राइवर पंकज की इस बहादुरी के लिए उसे हर कोई सैल्यूट कर रहा है. महिला ड्राइवर द्वारा की गई पिटाई का यह वीडियो (beaten video) सोशल मीडिया (Social media) पर भी जमकर वायरल (Viral) हो रहा है. फिलहाल पुलिस के पास इस मामले को लेकर कोई शिकायत नहीं आयी है. पुलिस (Sirsa police) का कहना है कि शिकायत आने पर ही शोहदों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.



काफी दिनों से युवक छात्राओं को कर रहा था परेशान

यह मामला सिरसा के महिला कॉलेज के पास का है. दरअसल, पंकज सिरसा के महिला कॉलेज की बस (College bus) चलाती है. छात्राओं को स्कूल छोड़ने के दौरान बस ग्रामीण क्षेत्र से गुजर रही थी. छात्राओं ने चालक पंकज को लड़के की हरकतों के बारे में जानकारी दी.उसी समय झोरड़नाली गांव के पास एक युवक छात्राओं को देखकर मोटरसाइकिल पर हाथ छोड़कर स्टंट करने लगा और इशारे करने लगा. उस समय महिला ड्राइवर पंकज ने युवक की हरकत को अनदेखा कर दिया और बस में छात्राओं को लेकर सिरसा पहुंच गई. कॉलेज की छुट्टी होने के बाद लगभग चार बजे पंकज बस लेकर वापस लौट रही थी तब वह लड़का सड़क किनारे फिर दिखाई दिया.

महिला ड्राइवर ने मनचले को पीटा

पंकज ने कान में फोन लगाए उक्त युवक को पकड़ने की कोशिश की तो वह वहां से भाग निकला. पंकज ने उसका पीछा किया और आखिर में उसे दबोच लिया. मनचले की महिला ड्राइवर ने छात्राओं के साथ पहले पिटाई की और फिर सरेआम माफी मंगवा कर आगे से ऐसी हरकतें न करने की बात कहते हुए छोड़ दिया.

काफी दिनों से युवक छात्राओं को परेशान कर रहा था
काफी दिनों से युवक छात्राओं को परेशान कर रहा था

Loading...

पुलिस ने की महिला ड्राइवर के साहस की सराहना

डीएसपी राजेश कुमार चेची ने बताया कि एक मामला उनके संज्ञान में आया है कि एक युवक पिछले डेढ़-दो महीने से महिला कॉलेज के बस के पीछे बाइक पर चलते हुए लड़कियों को गलत इशारे कर रहा है. उन्होंने बताया कि महिला ड्राइवर ने सराहनीय कार्य किया है. उन्होंने बताया कि शिकायत मिलने पर आरोपी लड़के के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी. इसके साथ ही उन्होंने महिला ड्राइवर पंकज के कदम को सराहनीय बताते हुए कहा कि “हर महिला अगर पंकज जैसी बन जाए तो असामाजिक तत्व कहीं भी नहीं ठहर पाएंगे”.

यह भी पढ़ें- सिरसा में पेट्रोल पंप पर लुटेरों ने बंदूक की नोक पर की लूट

यह भी पढ़ें- फेसबुक पर दोस्ती के बाद हुआ प्यार, समलैंगिक शादी के इरादे से भागी 2 नाबालिग लड़कियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 12:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...