सिरसा: चुन्नी से हाथ बंधे 2 बच्चों सहित महिला और पुरुष के शव मिले, खुदकुशी की आशंका
Sirsa News in Hindi

सिरसा: चुन्नी से हाथ बंधे 2 बच्चों सहित महिला और पुरुष के शव मिले, खुदकुशी की आशंका
चार शव मिलने से सनसनी

पुलिस ने शव बाहर निकालकर देखा तो उनके कहीं चोट के निशान नजर नहीं आए. जेब की तालाशी लेने पर भी कोई सबूत पहचान के लिए नहीं मिला.

  • Share this:
सिरसा. ज़िलें के चौपटा क्षेत्र से गुजरने वाली नोहर फीडर में कल देर शाम को दो बच्चों सहित महिला और पुरुष के शव (Dead Bodies) मिले हैं. चारों शव चुन्नी के जरिए एक दूसरे से बंधे हुए हैं, जिसमें एक 8 साल की लड़की, 5 साल का लड़का और 30 साल की महिला व 35 साल का पुरुष का शव है. चौपटा थाना पुलिस ने चारों के शव नहर (Canal) से बाहर निकाले और उनकी पहचान शुरू कर दी है. चारों शव का हाथ चन्नी से बंधे हुए है. चारों एक साथ ही नहर में बहते हुए आ  रहे थे. राहगीर ने देखकर पुलिस को सूचना दी.

पुलिस सुसाइड और मर्डर दोनों एंगल से कर रही जांच

चौपटा थाना पुलिस ने शव बाहर निकालकर देखा तो उनके कहीं चोट के निशान नजर नहीं आए. जेब की तालाशी लेने पर भी कोई सबूत पहचान के लिए नहीं मिला. पुलिस ने सभी थाना और पड़ोसी जिला में सूचना दे दी है. पुलिस प्रवक्ता सुरजीत सहारण का कहना है कि अभी शव की पहचान नहीं हुई है. पीछे से बहते हए जिला की सीमा में आए हैं. इसलिए दूसरे जिलों से संपर्क साधा जा रहा है. पुलिस मर्डर और सुसाइड दोनों एंगल से इस केस की जांच कर रही है. फिलहाल सबसे पहले पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं.



एक ही परिवार के हो सकते हैं चारों सदस्य



पुलिस के मुताबिक चारों सदस्य एक ही परिवार के हो सकते हैं. वहीं लोगों ने यह भी आशंका जताई कि आर्थिक तंगी से जूझते हुए पूरे परिवार ने नोहर फीडर में कूदकर आत्महत्या कर ली होगी. फिलहाल पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. वहीं पुलिस आसपास के थाने और चौकियों में गुमशुदा लोगों की भी जानकारी जुटा रही है.

ये भी पढ़ें-

रोहतक: PGI में महिला इंटर्न डॉक्टर नें पंखे से फांसी लगा दी जान, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

फरीदाबाद: दोनों हाथों में रिवॉल्वर लेकर घर की छत पर चढ़ गया युवक, करने लगा फायरिंग और फिर...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading