लाइव टीवी

हरियाणा चुनाव 2019: गोबिंद कांडा ने की अशोक तंवर से मुलाकात, मांगी मदद

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: October 18, 2019, 12:29 PM IST
हरियाणा चुनाव 2019: गोबिंद कांडा ने की अशोक तंवर से मुलाकात, मांगी मदद
गोबिंद कांडा ने अशोक तंवर से मांगा समर्थन

गोबिंद कांडा ने कहा कि अशोक तंवर एक बड़ी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष रहे हैं और सिरसा उनका गृह क्षेत्र भी है, इसी नाते वो आज उनसे अपने लिए समर्थन मांगने आये हैं और उन्होंने समर्थन का आश्वासन दिया है.

  • Share this:
सिरसा. विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में मात्र तीन दिन बचे हैं और सभी उम्मीदवार अपनी तरफ से कोई कोर कसर नहीं छोड़ने दे रहे हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को रानियां विधानसभा क्षेत्र से हलोपा से उम्मीदवार गोबिंद कांडा (Gobind Kanda) ने कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) से मुलाकात की और समर्थन मांगा. गोबिंद कांडा ने कहा कि अशोक तंवर एक बड़ी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष रहे हैं और सिरसा उनका गृह क्षेत्र भी है, इसी नाते वो आज उनसे अपने लिए समर्थन मांगने आये हैं और उन्होंने समर्थन का आश्वासन दिया है.

बता दें कि तंवर से मुलाकात करने बुधवार को अभय चौटाला (Abhay Chautala) और हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष गोपाल कांडा (Gopal Kanda) पहुंचे थे. गोपाल कांडा ने कहा था कि मैं अशोक तंवर से मदद मांगने के लिए आया हूं. इनके साथ मेरे पुराने रिश्ते है. आज मैं इनसे मदद मांगने आया हू कि आप मेरी इन चुनाव में मदद करें. गोपाल कांडा ने कहा की हमेशा तंवर साहब ने मेरा साथ दिया है.

तंवर ने कही थी ये बात

इस दौरान अशोक तंवर ने कहा था कि चुनाव का माहौल है जहां पारिवारिक रिश्ते होते है, वहां मेलजोल चलता रहता है. गोपाल जी ने और मैंने पहले भी एक साथ काम किया है. हरियाणा के राजनितिक हालातों पर हमने चर्चा की है. जो सिरसा के लिए बेहतर होगा सिरसा ज़िले के लिए बेहतर होगा उसके लिए मिलकर कदम उठाएंगे. अभी सभी साथियो से फीडबैक ले रहे है. पहले भी मदद की थी आगे भी ठीक रहेगा.

ये भी पढ़ें:- बीरेंद्र सिंह ने हुड्डा को दी नसीहत- अगर अच्छे दिन काटने हैं तो हारना ही अच्छा

फतेहाबाद में भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ निकला जुलूस, किया विरोध प्रदर्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...