अनिल विज से मुलाकात करेंगे गोपाल कांडा, उठाएंगे ये मु्द्दा
Sirsa News in Hindi

अनिल विज से मुलाकात करेंगे गोपाल कांडा, उठाएंगे ये मु्द्दा
गोपाला कांडा करेंगे अनिल विज से मुलाकात

गोपाल कांडा (Gopal Kanda) सिरसा की तमाम समस्याएं एक-एक कर दूर की जाएगी. जो कहा गया था उससे अधिक विकास सिरसा (Sirsa) का करवाया जाएगा.

  • Share this:
सिरसा. विधायक एवं हरियाणा लोकहित पार्टी के प्रमुख गोपाल कांडा (Gopal Kanda) का कहना है कि मेडिकल कॉलेज निर्माण से सिरसा सहित आसपास के क्षेत्रों को लाभ मिलेगा. मेडिकल कॉलेज (Medical College) का निर्माण शीघ्र शुरू हो इसके लिए वे गृह एवम स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से मुलाकात करेंगे. गोपाल कांडा ने कहा कि उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान मेडिकल कॉलेज और सिरसा में अत्याधुनिक मेडिकल सुविधाएं दिलवाने की मांग पुरजोर तरीके से उठाई थी. सरकार से भी लगातार इस सिलसिले में बातचीत की जाती रही. उसी का नतीजा है कि सिरसा को अब मेडिकल कॉलेज की सौगात मिलने जा रही है.

उन्होंने कहा कि सिरसा की तमाम समस्याएं एक-एक कर दूर की जाएगी. जो कहा गया था उससे अधिक विकास सिरसा का करवाया जाएगा. गोपाल कांडा ने कहा कि वे लगातार मुख्यमंत्री से सिरसा की समस्याओं को लेकर मिलते रहे और मुख्यमंत्री ने भी सिरसा को लेकर सकारात्मक रुख दिखाया है. आगामी बजट में सिरसा को विकास कार्यों के लिए ज्यादा से ज्यादा धनराशि मिले इसका प्रयास किया जाएगा.

सरकार बनी है और चलेगी भी



एक सवाल के जवाब में गोपाल कांडा ने कहा  कि सरकार गिरने को लेकर विपक्ष की बयानबाजी में कोई दम नहीं है. सरकार बनी है और चलेगी भी. उन्होंने इनेलो पर हमला बोलते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में इनेलो की हालत पतली है. सिरसा में इनेलो को कोई जमानत तक बचा पाने में सक्षम उम्मीदवार नहीं मिला. इसलिए मिलीभगत कर चुनाव लड़ा था. उसमें इनेलो सफल नहीं हुई.



फोटो और वीडियो जारी करने से नहीं होता विकास

सिरसा में अपने राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साधते हुए पूर्व गृह राज्य मंत्री ने कहा कि नंगे पैर घूमने, फ़ोटो, वीडियो जारी करने से विकास नहीं होता, विकास इच्छाशक्ति से होता है. गोपाल कांडा ने कहा कि सिरसा के विकास के लिए सरकार से और अधिक धनराशि मांगी जाएगी. उन्हें बजट से उम्मीद है. मुख्यमंत्री और सरकार का रुख साकारत्मक है. सिरसा में नगर परिषद के प्रधान का चुनाव व ऑटो मार्किट का विकास सहित तमाम मुद्दे हैं. सभी के लिए पुरजोर प्रयास किये जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: साढ़े तीन लाख का इनामी कुख्यात STF के सामने खोलेगा राज, 10 दिन के रिमांड पर

सोनीपत : सड़क हादसे में जीआरपी के सब इंस्पेक्टर की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading