अपना शहर चुनें

States

सरकार पराली खरीद केंद्र खोलने के लिए एक-दो दिन में जारी करेगी निर्देश

 सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल ने दी मीडिया को जानकारी
 सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल ने दी मीडिया को जानकारी

हरियाणा सरकार पराली खरीद केंद्र खोलने के लिए एक-दो दिन में निर्देश जारी करेगी.सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल (Sirsa MP Sunita Duggal) ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद मीडिया को यह जानकारी दी.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा सरकार (haryana Government) किसानों से पराली की खरीद करेगी. एक- दो दिनों में सरकार की ओर से जिला प्रशासन को खरीद केंद्र बनाने के लिए निर्देश जारी कर दिए जाएंगे. सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल (Sirsa MP Sunita Duggal) ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद मीडिया को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि प्रदेश की 6 फैक्ट्रियों को चिन्हित किया गया है, जहां किसानों से खरीदी गई पराली को भेजा जाएगा. सांसद दुग्गल ने कहा है कि मुख्यमंत्री से उनकी मुलाकात हुई और प्रदेश के कई मुद्दों पर उनकी बातचीत हुई है. उन्हें बताया कि किसानों की पराली की समस्या का समाधान अब शीघ्र कर दिया जाएगा.

संबंधित मंत्रियों से मिलकर कराएंगी समस्याओं का समाधान 

सांसद दुग्गल रविवार को सिरसा के शहीद भगत सिंह स्टेडियम में प्रदेश स्तरीय जुडो व बास्केटबॉल समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने के बाद मीडिया से बात कर रही थीं. उन्होंने बताया कि 18 नवम्बर से लोकसभा का सत्र शुरू होने वाला है. पिछली बार सिरसा के जो मुद्दे लोक सभा मे उठाए गए थे, अब उन मुद्दों को क्रियान्वित करवाने का समय है. उन्होंने कहा कि वह सभी संबंधित मंत्रियों से मुलाकात कर उन मुद्दों का समाधान कराने का प्रयास करेंगी.



किरण चौधरी के हमले का दिया करारा जवाब 
सिरसा की सांसद दुग्गल ने किरण चौधरी के जेजेपी व बीजेपी गठबंधन को विपरीत विचारधारा वाला गठबंधन करार दिए जाने पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री दोनों विकास की विचारधारा हैं और दोनों मिलकर प्रदेश को आगे बढ़ाएंगे. उन्होंने कहा कि इस गठबंधन में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन कांग्रेस को कोई दिक्कत है तो अपनी परेशानी से खुद निपटे.  उन्होंने सभी विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया और कहा कि प्रदेश सरकार लगातार खेल और खेल सुविधाओं को बढ़ाने के लिए प्रोत्साहन दे रही है. उन्होंने कहा कि गांव के अंदर भी स्टेडियम बनाए जा रहे हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा हरियाणा के खिलाड़ी खेलों में आगे आ सकें.

ये भी पढ़ें- सिद्धू के सवाल पर बोले विज- दूसरे श्रद्धालुओं की तरह करतारपुर जा रहे हैं वो

अचानक पानीपत अनाज मंडी में पहुंचे सीएम मनोहरलाल, किसानों से कही ये बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज