अपना शहर चुनें

States

गुरमीत राम रहीम ने जेल से मां और समर्थकों को लिखी चिट्ठी, कहा- ईश्वर ने चाहा तो जल्द आऊंगा बाहर

रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है राम रहीम
रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है राम रहीम

गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) की चिट्ठी डेरा सच्चा सौदा (Dera Sacha Sauda) के एक कार्यक्रम में पढ़कर सुनाई गई. वह सुनारिया जेल में बंद है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 4:18 PM IST
  • Share this:
सिरसा. रोहतक जिले की सुनारिया जेल (Sunaria Jail) में बंद डेरा मुखी गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) ने एक बार फिर अपनी मां और डेरा अनुयायियों के नाम चिट्ठी लिखी है. इसमें राम रहीम ने जल्द जेल से बाहर आने की उम्मीद जताई है. चिट्ठी में राम रहीम ने लिखा है कि अगर ईश्‍वर ने चाहा तो वह जल्‍द जेल से बाहर आकर मां का इलाज करवाएगा. सोमवार को डेरा में दूसरे गुरु सतनाम सिंह के 102वें जन्मदिवस पर आयोजित सत्संग कार्यक्रम के दौरान डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की चिट्ठी पढ़कर सुनाई गई.

राम रहीम ने चिट्ठी में लिखा, 'ईश्वर ने चाहा तो मैं जल्द ही आऊंगा और अपनी मां का इलाज करवाऊंगा.' गुरमीत राम रहीम ने लिखा है कि जब अपनी मां से अस्पताल में मिलने आया था तो उनकी तबीयत गंभीर थी. मुझसे मिलने के बाद उनकी तबीयत में सुधार हुआ. बता दें राम रहीम इससे पहले भी 13 मई 2020 और 28 जुलाई को मां और संगत के नाम चिट्ठी लिख चुका है.





बड़ी संख्या में डेरा अनुयायियों ने भाग लिया
डेरा में आयोजित सत्संग को लेकर पुलिस द्वारा सुरक्षा के प्रबंध किए गए थे. डेरा की ओर जाने वाले रास्तों पर पुलिस जवान तैनात रहे. सत्संग कार्यक्रम को लेकर सुबह से ही डेरा अनुयायी पहुंचने लगे थे. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में डेरा अनुयायियों ने भाग लिया. इस मौके पर डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम का रिकॉर्डेड सत्संग सुनाया गया. बाद में डेरा के सेवादार ने गुरमीत राम रहीम द्वारा डेरा अनुयायियों व अपनी मां के नाम लिखी चिट्ठी पढ़ कर सुनाई.

23 जनवरी को लिखी थी चिट्ठी
डेरा प्रमुख ने डेरा प्रमुख राम रहीम ने डेरा अनुयायियों को संदेश देते हुए लिखा कि साल 2021 उनके लिए खुशियां लेकर आएं और उनकी जायज मांगें पूरी हो. ईश्वर पूरे संसार व देश पर कृपा करें. डेरा प्रबंधन के मुताबिक यह चिट्ठी 23 जनवरी को लिखी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज