Home /News /haryana /

राम रहीम ने जेल से डेरा श्रद्धालुओं को लिखी चिट्ठी, कहा- वैक्सीन लगवा लेना, मास्क पहनना मत भूलना

राम रहीम ने जेल से डेरा श्रद्धालुओं को लिखी चिट्ठी, कहा- वैक्सीन लगवा लेना, मास्क पहनना मत भूलना

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम

Ram Rahim Letter: दुष्कर्म और हत्या के जुर्म में सजा काट रहे बाबा गुरमीत राम रहीम ने सुनारिया जेल से 8 जनवरी को लिखे पत्र में सबसे पहले अपनी मां को संबोधित किया है. पत्र में लिखा है कि अवतार महीने व नए साल की बहुत-बहुत बधाइयां व आशीर्वाद. ईश्वर सबकी जायज मांग पूरी करे. हमारे करोड़ों बच्चे, जिन्होंने अभी भी वैक्सीन नहीं लगवाई, वह जल्द ही वैक्सीन लगवा लें.

अधिक पढ़ें ...

सिरसा. रोहतक की सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) ने नया पत्र भेजा है. यह पत्र राम रहीम ने अपनी मां, डेरे के श्रद्धालुओं के नाम लिखा है. पंजाब के पावन भंडारे की नामचर्चा के अवसर पर डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह ने चिट्ठी भेजकर साध-संगत व देशवासियों से कोरोना की तीसरी लहर से बचाव को लेकर सजग रहने और वैक्सीनेशन करवाने का आह्वान किया है. बेगू रोड स्थित डेरा सच्चा सौदा में साध संगत की मौजूदगी में राम रहीम की चिट्ठी पढ़ी गई. उन्‍होंने लिखा है कि हमने कोरोना की वैक्सीन ‘कोविशील्ड’ लगवा ली है और हम चाहते हैं कि जिन्होंने अभी तक ‘वैक्सीन’ नहीं लगाई वो लगवा लें.

इस कार्य को मानवता भलाई के 136वें कार्य के रूप में तेजी से किया जाए. उन्होंने साध-संगत से आह्वान किया कि वे संकल्प करें कि सभी कोरोना वैक्सीन लगवाएंगे व दूसरों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करेंगे व वैक्सीन लगवाएंगे. वहीं 137वें मानवता भलाई कार्य के रूप में प्रण करें कि मास्क लगाएंगे, लगवाएंगे व जरूरतमंदों को फ्री में मास्क देंगे व 7 फुट की दूरी बनाके रखेंगे.

पत्र में एक दोहा भी लिखा

राम रहीम ने अपने सेवादारों के लिए लिखा है कि वह उनका गुरू व पिता होने के नाते ईश्वर से प्रार्थना कर रहा है कि इस घोर कलयुग में सबको वचनों का पक्का बनाए रखे. गम, बीमारी, परेशानी, टेंशन से बचाए रखे. राम रहीम ने पत्र में एक दोहा लिखा कि जनवरी में आए शाह सतनाम, खुशियों का भरके झोला- सबक भरेंगे झोलियां पूरी, आके रूबरू एमएसजी भोला.

श्रद्धालु वैक्सीनेशन अवश्य करवाएगा, पहनेगा मास्क

कल्याण नगर ब्लॉक भगी दास कस्तूरी इंसा ने कहा कि पूज्य गुरु जी के निर्देशानुसार आज से मानवता भलाई के दो नए कार्य शुरू कर दिए गए हैं. कोरोना से बचाव के लिए प्रत्येक श्रद्धालु वैक्सीनेशन अवश्य करवाएगा. साथ ही मास्क पहनेगा और दूसरों को मास्क भी वितरित करेगा.

Tags: Gurmeet Ram Rahim Singh, Haryana news, Sirsa News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर