आज Experience लेकर अगले चुनाव में जेजेपी को फुल पावर में लाना रहेगा लक्ष्य : दिग्विजय चौटाला
Sirsa News in Hindi

आज Experience लेकर अगले चुनाव में जेजेपी को फुल पावर में लाना रहेगा लक्ष्य : दिग्विजय चौटाला
दिग्विजय चौटाला ने न्यूज 18 से साझा की जजेपी की भविष्य की योजना

हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) के भाई और जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला (JJP leader Digvijay Chautala) ने कहा है कि अगले चुनाव में दुष्यंतजी के नेतृत्व में जेजेपी (JJP) को पूरी तरह सत्ता (Full Power) में लाना लक्ष्य रहेगा.

  • Share this:
सिरसा. प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Deputy Chief Minister Dushyant Chautala) के भाई और जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला (JJP leader Digvijay Chautala) ने कहा है कि दुष्यंत को डिप्टी सीएम बनकर आज एक्सपीरियेंस गेन (Experience gain) करने का और यह जानने का मौका मिला है कि सरकार चलती कैसे है. अभी हम 10 सीटों तक पहुंचे हैं. इन 10 को हमें बहुमत में कन्वर्ट करना है. 2023-24 में जेजेपी का लक्ष्य रहेगा कि हरियाणा में दुष्यंतजी के नेतृत्व में पार्टी पूरी तरह सत्ता (Full Power) में आए.

वादों को हकीकत में बदलने का आया सही समय 

न्यूज 18 से विशेष बातचीत में दिग्विजय ने कहा कि अभी हरियाणा में जेजेपी का प्रत्येक कार्यकर्ता बड़ी जिम्मेवारी लेकर आगे बढ़ेगा और प्रदेश की जनता को जेजेपी से जो उम्मीदें हैं उस पर एक-एक कदम आगे बढ़ाएगा. इस प्रदेश में जिन वादों के दम पर हमने 10 सीटें पाईं हैं, चाहे 75 प्रतिशत आरक्षण हो या पेंशन हो या और कुछ, उन वादों को हकीकत में बदलने का सही समय आ गया है. दुष्यंत मुख्यमंत्री मनोहर लालजी के साथ मिलकर इस दिशा में बढ़ेंगे.




दूसरे राज्यों में पार्टी का विस्तार होगा लक्ष्य 

दिग्विजय ने हरियाणा में पूरी तरह से सत्ता हासिल कर लेने के बाद के लक्ष्य के बारे में कहा कि इसके बाद का लक्ष्य हरियाणा के बाहर जेजेपी का विस्तार करना रहेगा. राजस्थान या उत्तर प्रदेश या अन्य प्रदेशों में जहां-जहां हमारी सोच के लोग रहते हैं. उन राज्यों में इसका विस्तार किया जाएगा. अपनी इच्छा के बारे में उन्होंने कहा कि मेरी इच्छा संगठन में बने रहने की है.

हर किसान-मजदूर के घर में आई है सत्ता 

जब कहा गया कि 14 साल बाद सिरसा के घर में सत्ता आई है तो जेजेपी नेता दिग्विजय ने कहा कि सत्ता इस घर में नहीं बल्कि इस प्रदेश के हर किसान, गरीब और मजदूर के घर में आई है. उनकी सोच का आदमी अब चंडीगढ़ में जाकर बैठेगा और उनके हितों की रक्षा करेगा.

ये भी पढ़े- जानें उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की पत्नी मेघना क्या कहती हैं उनके बारे

JJP नेता अजय चौटाला ने INLD के अभय चौटाला से की मुलाकात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज