लाइव टीवी

हरियाणा में नए सूरज का उदय होगा, दुष्यंत सीएम पद की शपथ लेंगे : दिग्विजय चौटाला

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: October 19, 2019, 1:00 PM IST
हरियाणा में नए सूरज का उदय होगा, दुष्यंत सीएम पद की शपथ लेंगे : दिग्विजय चौटाला
जजपा की जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वश्त नजर आए दिग्विजय चौटाला.

दिग्विजय चौटाला ने दावा किया कि जिस तरह से प्रदेश में पार्टी को जनता का समर्थन मिल रहा है अगली सरकार जननायक जनता पार्टी की होगी.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Elections 2019) के प्रचार का आज अंतिम दिन है. सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में जननायक जनता पार्टी (JJP) के नेता दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने भी चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. वह जजपा की जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वश्त नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि 24 अक्तूबर को इस हरियाणा प्रदेश के अंदर एक नए सूरज का उदय होगा और 26 को दिवाली से पहले दिवाली मनाकर दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. दिग्विजय चौटाला ने दावा किया कि जिस तरह से प्रदेश में पार्टी को जनता का समर्थन मिल रहा है अगली सरकार जननायक जनता पार्टी की होगी. उन्होंने ओपिनियन पोल (Opinion Poll) को नकारते हुए कहा कि ये बीजेपी और अमित शाह का डर है.

ओपिनियन पोल से सहमत नहीं

चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि 75 पार नहीं ये तो हरियाणा से बाहर और यमुना पार जाने की तैयारी कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि वह ओपिनियन पोल से सहमत नहीं हैं. ओपिनयन पोल कुछ तो ऐसे हैं जो वोट प्रतिशत हमारा ज्यादा दिखाकर कांग्रेस की सीटें ज्यादा दिखा रहे हैं. एक ओपिनियन पोल में अकाली दल को 7 प्रतिशत वोट दे दिया गया. ये बड़ी हास्यास्पद बात है. उन्होंने कहा कि ये ओपिनियन पोल बीजेपी और अमित शाह का डर है. इससे ज्यादा कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा, ' मैं वोटर्स को कहूंगा कि ओपिनियन पोल देखकर वे वोट नहीं दें. वोट अपने आस पास के हालात को, हरियाणा प्रदेश की बेहतरी और विकास के लिए दें. किसी की जाति, धर्म और ओपिनियन पोल को देखकर वोट नहीं दें.

दिग्विजय चौटाला ने मतदाताओं से कहा कि वे हरियाणा प्रदेश की बेहतरी और विकास के लिए वोट दें.


दुष्यंत ने कहा कि चौधरी देवीलाल जी की विचारधारा पर चलकर हरियाणा प्रदेश की जनता अब चंडीगढ़ के अंदर अपनी सोच का राज लाना चाहती है. मीडिया में भी सर्वे रिपोर्ट में 25 से 26 प्रतिशत वोट जेजेपी को दिखाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि उनके अनुसार वोट प्रतिशत 30 से 31 प्रतिशत पार करेगा. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जब जब इतिहास में ऐसा हुआ है चौधरी देवीलाल ने, चौटाला साहब ने सरकार बनाई है. दुष्यंत भी सरकार बनाने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें - 'दंगल में टक्कर बराबर वालों के साथ होती है, पर मोदी के सामने कमजोर पहलवान था'

ये भी पढ़ें - BJP पर बरसे CM गहलोत, कहा- राष्ट्रभक्ति के लिए क्या उनसे सर्टिफिकेट लेना होगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 1:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...