लाइव टीवी

अशोक तंवर अब इनेलो के अभय चौटाला और कांग्रेस का भी समर्थन करेंगे, जानिए वजह

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: October 17, 2019, 11:54 AM IST
अशोक तंवर अब इनेलो के अभय चौटाला और कांग्रेस का भी समर्थन करेंगे, जानिए वजह
इनेलो नेता अभय चौटाला के साथ  अशोक तंवर ने अपनी रणनीति बनाई

अशोक तंवर अब जेजेपी ही नहीं इनेलो के अभय चौटाला और कांग्रेस के प्रत्याशियों का भी समर्थन करेंगे. बुधवार की शाम अभय चौटाला से मुलाकात के बाद उन्होंने इसकी घोषणा की.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा के सियासी दंगल के दौरान रोज़ाना आजकल रोज कोई न कोई नई खिचड़ी पक रही है. बुधवार की सुबह कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) जेजेपी के दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala of JJP) के साथ नज़र आए थे तो शाम होते-होते वह इनेलो के अभय चौटाला (Abhay Chautala of INLD) के गले मिलते नज़र आए. कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद से अशोक तंवर अलग-अलग दलों के नेताओं से मुलाकात कर रहे थे. अशोक तंवर सिरसा पहुंचे तो कुछ देर बाद अभय चौटाला अशोक तंवर से मिलने उनके निवास पर पहुंच गए. इस दौरान अशोक तंवर ने कहा कि ऐलनाबाद सीट पर वे अभय चौटाला का समर्थन करते हैं. साथ ही जिन सीटों पर इनेलो के प्रत्याशी मजबूत स्तिथि में होंगे वह उनकी भी मदद करेंगे. इसके बदले तंवर ने अभय चौटाला से भी कांग्रेस में संघर्ष में उनका साथ देने वाले कांग्रेसी उमीदवारों को समर्थन देने की अपील की.

बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए लिया ऐसा फैसला

 अशोक तंवर ने कहा कि बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए उन्हें ऐसा फैसला लेना पड़ा. उन्होंने कहा कि सुबह जेजेपी को भी इसी शर्त पर समर्थन दिया है कि जहां-जहां उनकी पार्टी के जीत पाने वाले उम्मीदवार हैं वे उनका वह समर्थन करेंगे. ऐसा ही वादा अब अभय चौटाला से किया है. अशोक तंवर ने दोहराया कि वे ऐलनाबाद सीट पर अभय चौटाला का समर्थन करेंगे. साथ ही यह भी कहा कि कहीं यदि कोई निर्दलीय उम्मीदवार जीत पाने की स्थिति में होगा तो उसका भी समर्थन करेंगे.

अभय चौटाला ने भी बीजेपी को सत्ता से बाहर करने की रणनीति पर अशोक तंवर से जताई सहमति


इसअभय चौटाला ने कहा हमारा दोनों का एक मकसद है की इस प्रदेश से भाजपा को सत्ता से दूर रखना और कांग्रेस को सबक सिखाना है.उन्होंने कहा की कांग्रेस ने अशोक तंवर के साथ जो व्यव्हार किया था वो ठीक नहीं थी, मैंने उस वक़्त भी अशोक तंवर का हमारे समर्थन में आने की अपील की थी.जब अशोक तंवर ने कांग्रेस को छोड़ा था,उन्होंने कहा की जब हम मिलकर लड़ेंगे तो भाजपा का सफाया हो जायेगा.

ये भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में जब उनके साथ खड़ी हुई तो आंखों से निकल पड़े आंसू : नौक्षम चौधरी

नूह के तीन गांवों में राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता भिड़े , 6 मुकदमे दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 10:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...