लाइव टीवी

Haryana Assembly Election: चुनाव प्रचार के अंतिम दिन PM मोदी ने खुद संभाला मोर्चा

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: October 17, 2019, 12:56 PM IST
Haryana Assembly Election: चुनाव प्रचार के अंतिम दिन PM मोदी ने खुद संभाला मोर्चा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 9 बजे ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र के गांव मल्लेकां में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. (फाइल फोटो)

चुनाव प्रचार (Campaigning) के अंतिम दिन यानी 19 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इनेलो (Indian National Lok Dal, INLD) के गढ़ ऐलनाबाद (Ellenabad) में चुनावी रैली को संबोधित करने आ रहे हैं.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) के प्रचार (Campaigning) के अंतिम दिन यानी 19 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इनेलो (Indian National Lok Dal, INLD) के गढ़ ऐलनाबाद (Ellenabad) में चुनावी रैली को संबोधित करने आ रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 9 बजे ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र के गांव मल्लेकां में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. ये जानकारी सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल (Sunita Duggal) ने अपने निवास पर मीडिया (Media) से बातचीत के दौरान दी है. इस दौरान सुनीता दुग्गल ने अशोक तंवर पर भी जमकर हमला बोला.

बिना पेंदी के लोटे हैं अशोक तंवर : सुनीता दुग्गल

बीजेपी सांसद सुनीता दुग्गल ने अशोक तंवर द्वारा जेजेपी (Jannayak Janta Party, JJP) और अभय चौटाला (Abhay Chautala) के समर्थन करने के सवाल पर कहा कि ये बिन पेंदी के लोटे हैं. सुनीता दुग्गल ने शायराना अंदाज में तंवर पर तंज कसते हुए कहा कि इन पर एक गाना बिलकुल सटीक बैठता है कि "घुंगरू की तरह बजता ही रहा हूं मैं... कभी इस पग में कभी उस पग में..."

हरियाणा विधानसभा चुनाव-haryana assembly Election
बीजेपी सांसद सुनीता दुग्गल ने शायराना अंदाज में तंवर पर तंज कसते हुए एक गीत सुनाया


सुनीता दुग्गल ने कहा कि इस तरह की राजनीति (Politics) नहीं चलती. राजनीति के लिए एक मजबूत संगठन की जरूरत होती है. अपने आप में कोई व्यक्ति नेता नहीं होता जब तक चार कार्यकर्ता उनके पीछे न हो और जनता उनका साथ न दे. उन्होंने कहा कि जिस तरह की वे राजनीतिक बात कर रहे हैं उससे उनकी मानसिक हालत ठीक नहीं लग रही है. इनके एक होने से कुछ फरक नहीं पड़ेगा बल्कि जो एक मुकाम उन्होंने हासिल किया था वो धीरे धीरे पतन की ओर जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- अशोक तंवर अब इनेलो के अभय चौटाला और कांग्रेस का भी समर्थन करेंगे, जानिए वजह

ये भी पढ़ें:- हंसराज हंस ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को बताया तपस्वी पुरुष
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 12:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...