लाइव टीवी

ऐसे जनादेश की खासियत व कमजोरियां होती हैं, जनता स्थिर सरकार चाहती है : अशोक तंवर

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: October 26, 2019, 7:06 PM IST
ऐसे जनादेश की खासियत व कमजोरियां होती हैं, जनता स्थिर सरकार चाहती है : अशोक तंवर
अशोक तंवर ने कहा कि युवा मुख्यमंत्री बनाने के लिए ही जेजेपी के दुष्यंत चौटाला का समर्थन किया था.

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने जेजेपी व निर्दलीय के सहयोग से बनने वाली बीजेपी की नई सरकार को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि खंडित जनादेश की वजह से इस तरह के फैसले लेना ही एकमात्र विकल्प था.

  • Share this:
सिरसा. कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने जेजेपी (JJP) व निर्दलीय के सहयोग से बनने वाली बीजेपी (BJP) की नई सरकार को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि खंडित जनादेश की वजह से इस तरह के फैसले लेना ही एकमात्र विकल्प था. उन्होंने कहा कि स्थाई सरकार बनाने व प्रदेश के हित में यही फैसला बनता था. अशोक तंवर आज शनिवार को सिरसा स्थित अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात कर रहे थे. उन्होंने दीपावली (Deepavali) के अवसर पर प्रदेश की नई सरकार व सभी नवनिर्वाचित विधायकों को शुभकामनाएं दी और उम्मीद जाहिर करते हुआ कहा कि नई सरकार प्रदेश के हितों व जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरेगी.

युवा मुख्यमंत्री बनाने के लिए दुष्यंत को सपोर्ट किया

तंवर ने कहा कि युवा मुख्यमंत्री बनाने के लिए ही उन्होंने जेजेपी के दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) का समर्थन किया था. उन्होंने कहा कि जेजेपी से दुष्यंत के उपमुख्यमंत्री बनने पर उन्हें बधाई देते हैं. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) के यह कहने पर - वोट किसी का, सपोर्ट किसी को - प्रतिक्रिया देते हुए तंवर ने कहा कि यही परिस्थितियां 2009 में बनी थी. तब कांग्रेस ने जोड़तोड़ कर सरकार बनाई थी. उन्होंने कहा कि प्रदेश हित में मजबूत व स्थाई सरकार का होना जरूरी है.

अशोक तंवर ने नई सरकार में अच्छी कानून व्यवस्था होने की उम्मीद जाहिर की.


अब दिवाली मनाने का समय है

तंवर ने उम्मीद जाहिर करते हुए कहा कि नई सरकार में अच्छी कानून व्यवस्था हो, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार दूर हो. साथ ही प्रदेश नई ऊंचाइयों को छुए. प्रदेश में सभी लोगों का समान तरीके से विकास हो, कहीं भी भेदभाव दिखाई नहीं दे. उन्होंने कहा कि इस तरह के जनादेश की कुछ खासियत तो कमियां और कमजोरियां भी होती हैं. प्रदेश की जनता यही चाहती है कि स्थिरता के साथ सरकार चले. उन्होंने कहा कि अब दिवाली मनाने का समय है और सभी लोग दिवाली मनाएं.

ये भी पढ़ें - अजय सिंह चौटाला को राजनीति के चलते दी गई फर्लो- धर्मपाल मलिक
Loading...

ये भी पढ़ें - BJP-JJP गठबंधन पर खुश अनुराग ने कहा- हरियाणा में बीजेपी का वोट प्रतिशत बढ़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 7:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...