लाइव टीवी

भाजपा और शिरोमणि अकाली दल के नेताओं में तेज हो गई जुबानी जंग

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: October 15, 2019, 5:57 PM IST
भाजपा और शिरोमणि अकाली दल के नेताओं में तेज हो गई जुबानी जंग
चुनावी सभा को संबोधित करते शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिहं बादल

हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा और शिरोमणि अकाली दल के नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है. अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल के हमले का बीजेपी के उम्मीदवार बलकौर सिंह ने जवाब दिया है.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा विधानसभा चुनाव में शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) और भाजपा के नेताओं (BJP leaders) में जुबानी जंग तेज हो गई है. बीते दिनों कालांवाली विधानसभा में शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल (sukhbir Singh badal) अपने प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने भाजपा के उम्मीदवार बलकौर सिंह पर बयान देते हुए कहा था कि वो खोटा सिक्का निकला. उसकी तस्वीर पर जूतों का हार पहनकर गांव के बाहर लगा दो और कहो कि अगर वह गांव में आए तो विरोध होगा. अब इस बयान पर बलकौर सिंह जवाब देते हुए कहा कि मेरे बारे में कहने वाले पहले मनप्रीत बादल के बारे में ऐसा कहें, दुष्यंत चौटाला के बारे में ऐसे कहे, वो भी पार्टी को छोड़कर चले गए हैं.

सुखबीर सिंह बादल के हमले का बीजेपी के उम्मीदवार बलकौर सिंह ने दिया जवाब 

कालांवाली विधानसभा सीट भाजपा और अकाली दल के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बनी हुई है. इस सीट पर जीत हासिल करने के लिए अकाली दल का सीनियर लीडर पूरा जोर लगाए हुए हैं. ऐसे में स्वाभाविक है कि अगर दोनों दलों के नेता एक दूसरे के खिलाफ बयानबाज़ी नहीं करेंगे तो चुनाव में जीत हासिल नहीं कर पाएंगे. इसलिए शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने ऐसा बयान दिया जिसके बाद अब जुबानी जंग शुरू हो गई है.

कालांवाली से भाजपा प्रत्याशी  बलकौर सिंह ने सुखबीर बादल के हमले का दिया जवाब


अब बलकौर सिंह ने पलटवार किया है. बलकौर सिंह अकाली दल- इनेलो की तरफ से चुनाव जीतकर विधायक बने थे, लेकिन इन चुनाव से पहले वह भाजपा में शामिल हो गए. उन्होंने शिरोमणि अकाली दल का साथ छोड़ दिया, उसी के बाद से अकाली दल के नेता बलकौर सिंह पर सियासी वाण छोड़ते हैं.

ये भी पढ़ें- सीएम ने कहा-शिरोमणि अकाली दल के लिए बीजेपी बैठा सकती है प्रत्याशी, बशर्ते..
टीचर ने किया सातवीं कक्षा की छात्रा से सरकारी स्कूल में रेप, गिरफ्तारी के बाद भी ग्रामीणों ने रखी शर्त

Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 5:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...