लाइव टीवी

छापेमारी के नाम से सरकार ने की उगाही- INLD नेता अभय सिंह चौटाला
Sirsa News in Hindi

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: January 25, 2020, 4:47 PM IST
छापेमारी के नाम से सरकार ने की उगाही- INLD नेता अभय सिंह चौटाला
इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा- पूरे प्रदेश में 4 फरवरी से संगठन को मजबूत करने के लिए अभियान चलाया जाएगा.

इनेलो (INLD) नेता अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार ने जनता के लिए कुछ भी काम नहीं किया है. उन्होंने सरकार पर छापेमारी (Raid) के नाम से उगाही किए जाने का आरोप लगाया और कहा कि किसानों व व्यापारियों को परेशान किया गया.

  • Share this:
सिरसा. इनेलो (INLD) नेता अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार ने जनता के लिए कुछ भी काम नहीं किया है. उन्होंने सरकार पर छापेमारी के नाम से उगाही किए जाने का आरोप लगाया और कहा कि किसानों व व्यापारियों को परेशान किया गया.
उन्होंने दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) द्वारा धान घोटाले (Paddy Scam) की जांच किए जाने के बयान पर सवाल उठाया और कहा कि उनसे यह पूछा जाना चाहिए कि किस मालिक से कितने रुपए इस एवज में लिए गए. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि एक-एक मिल मालिक से सरकार द्वारा एक एक लाख रुपए इकट्ठा किया गया.

4 फरवरी से संगठन को मजबूत करने के लिए अभियान

अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि पूरे प्रदेश में 4 फरवरी से संगठन को मजबूत करने के लिए अभियान चलाया जाएगा. उन्होंने कहा कि हल्के स्तर पर बैठकें आयोजित कर संगठन को मजबूत किया जाएगा और लोगों को नयी जिम्मेदारियां दी जाएंगी. उन्होंने ये बातें सिरसा में इनेलो कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत

करते हुए कही.

दुष्यंत चौटाला पर कसा तंज

इस दौरान रामकुमार गौतम की बयानबाजी पर उन्होंने एक बार फिर दुष्यंत चौटाला पर तंज कसा और कहा कि यह दादा पोता का मामला है. पहले ओम प्रकाश चौटाला के साथ दादा-पोता का मामला था और अब रामकुमार गौतम के साथ दादा-पोता का मामला है. उन्होंने कहा कि न जाने आगे किस दादा-पोता के साथ यह मामला रहेगा.
अभय सिंह चौटाला ने कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान विधायकों को अपनी बात रखने का मौका ही नहीं मिला.


विधानसभा सत्र भाषणों तक सीमित रहा

अभय सिंह चौटाला ने पिछले दिनों बुलाए गए विधानसभा सत्र के दौरान प्रशिक्षण शिविर के आयोजन पर कहा कि यह विधानसभा सत्र केवल भाषणों पर ही सीमित होकर रह गया. विधायकों को अपनी बात रखने का मौका ही नहीं मिला.

ये भी पढ़ें - नाबालिग बेटी से 5 साल से रेप कर रहा था पिता, सौतेली मां ने करवाया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - पार्क में मिलने गई छात्रा को कार में ले गए युवक, बेहोशी की हालत में छोड़ गए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 4:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर