लाइव टीवी

जत्थेदार संत बलजीत सिंह दादूवाल ने साधा शिरोमणि अकाली दल पर निशाना, कहा-एक को भी जितने न दें

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: October 17, 2019, 5:53 PM IST
जत्थेदार संत बलजीत सिंह दादूवाल ने साधा शिरोमणि अकाली दल पर निशाना, कहा-एक को भी जितने न दें
संत बलजीत सिंह दादूवाल की किसी भी हाल में बादल की पार्टी को नही जिताने की अपील

जत्थेदार संत बलजीत सिंह दादूवाल ने शिरोमणि अकाली दल पर निशाना साधते हुए कहा कि बादल के दल पर श्री गुरु ग्रन्थ साहिब की बेअदबी के आरोप लगे हैं. इसलिए हरियाणा की जनता से अपील है कि उनके एक उम्मीदवार को भी जितने न दें.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर जत्थेदार संत बलजीत सिंह दादूवाल ने शिरोमणि अकाली दल पर निशाना साधा है. सिरसा पहुंचे बलजीत सिंह दादूवाल ने कहा कि हरियाणा के सियासी दंगल में शिरोमनि अकाली दल चुनाव लड़ रहा है. मैं हरियाणा की जनता से निवेदन करता हूं कि हरियाणा की जनता इन चुनावो में शिरोमणि अकाली दल बादल को वोट न करे, क्योंकि इन पर पंजाब में 2015 श्री गुरु ग्रन्थ साहिब की बेअदबी के आरोप लगे हैं. जिन लोगों ने इस पर रोष प्रकट करने के लिए प्रदर्शन किया उन्हें गोली मारकर शहीद कर दिया गया. बेबरकला, कोटपुरा और बरगाड़ी में जो गोलीकांड हुए उनके लिए बादल सीधे तौर पर जिम्मेवार हैं.

 कहा- दल को वोट यानी गुरु ग्रन्थ साहिब की बेअदबी पर मोहर 

ऐसे में हरियाणा की जनता बादल के दल को वोट देने की गलती न करे, दादूवाल ने कहा कि अगर हरियाणा की जनता अकाली दल के एक भी उम्मीदवार को जिताती है तो वो गुरु ग्रन्थ साहिब की बेअदबी पर मोहर लगाती है. मैं लोगों से अपील करता हूं कि बादल के दल को निहंगों के बाटे की तरह मांज कर पंजाब वापस भेज दिया जाए. तभी हरियाणा के लोग धर्म के पक्ष में गिने जाएंगे.
ये भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में जब उनके साथ खड़ी हुई तो आंखों से निकल पड़े आंसू : नौक्षम चौधरी

अशोक तंवर अब इनेलो के अभय चौटाला और कांग्रेस का भी समर्थन करेंगे, जानिए वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 5:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...