हरियाणा: कोरोना टेस्ट कराने के नाम पर अस्पताल से नवजात बच्ची की चोरी, जांच में जुटी पुलिस
Sirsa News in Hindi

हरियाणा: कोरोना टेस्ट कराने के नाम पर अस्पताल से नवजात बच्ची की चोरी, जांच में जुटी पुलिस
थाना प्रभारी ने बताया कि बच्ची की चोरी होने के संदर्भ में शिकायत दर्जकर जांच शुरू कर दी गई है. (अस्पताल की तस्वीर)

शहर थाना प्रभारी कैलाश चन्द्र (Kailash Chandra) ने बताया कि अस्पताल में महिला ने बच्ची को जन्म दिया था. इसके बाद एक व्यक्ति नवजात बच्ची के परिजनों से मिला. उसने खुद को सफाई कर्मचारी बताया.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा के सिरसा (Sirsa) जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां के जनता अस्पताल (Janta Hospital) से शुक्रवार रात को एक नवजात बच्ची को एक महिला ने चुरा लिया और फरार हो गई. उस महिला नवजात की मां राजवती से बच्ची का कोरोना टेस्ट (Corona Test) करवाने की बात कहकर ले गई थी. जब काफी देर तक अज्ञात महिला नहीं आई तो इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना अस्पताल स्टाफ को दी. फिर पुलिस को मौके पर बुलाया गया. अस्पताल में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग भी देखी गई, लेकिन उससे कोई सुराग नहीं लगा.

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि जनता अस्पताल में नागरिक अस्पताल के मरीजों को शिफ्ट किया गया है, क्योंकि सिरसा के नागरिक अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज हो रहा है.

अस्पताल में महिला ने बच्ची को जन्म दिया था
वहीं, शहर थाना प्रभारी कैलाश चन्द्र ने बताया कि अस्पताल में महिला ने बच्ची को जन्म दिया था. इसके बाद एक व्यक्ति नवजात बच्ची के परिजनों से मिला. उसने खुद को सफाई कर्मचारी बताया. उसने परिजनों से बच्ची का कोरोना टेस्ट करवाने की बात कही.  लेकिन परिजनों ने इंकार कर दिया. इसके बाद एक महिला आई और बच्ची का कोरोना टेस्ट करवाने की बात कहकर उसे ले गई.
परिजनों ने अस्पताल स्टाफ व पुलिस को सूचना दी


जब काफी देर तक वह महिला नहीं लौटी तो परिजनों ने अस्पताल स्टाफ व पुलिस को सूचना दी. शहर थाना प्रभारी ने बताया कि बच्ची की चोरी होने के संदर्भ में शिकायत दर्जकर जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि यह किसी शातिर गिरोह का काम है. जो महिला बच्ची को चुराकर ले गई है वह अस्पताल के पिछले दरवाजे से आई और वहीं से लौट गई. अस्पताल स्टाफ जैसे कपड़े पहने होने की बात से भी शहर थाना प्रभारी ने इंकार किया है. उनका कहना है कि जल्द ही आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज