Haryana Weather Update: मौसम ने ली करवट, दिन में छाया अंधेरा, बारिश के आसार

सिरसा में दिन में छाया अंधेरा

सिरसा में दिन में छाया अंधेरा

Haryana Weather Update: हरियाणा के लोगों को आज गर्मी से राहत मिल सकती है. दिन में बादल छाने और तेज हवाएं चलने से पारा गिरने का अनुमान है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 2:20 PM IST
  • Share this:
सिरसा. हरियाणा में गर्मी का कहर शुरू हो चुका है. दिन में धूप और गर्मी परेशान करने लगी है. इसी बीच शुक्रवार को एक बार फिर मौसम (Weather) ने करवट बदली है. हरियाणा के कई इलाकों में अचानक अंधेरा छा गया. मौसम विभाग के पूर्वानुमान है कि 16 अप्रैल को हरियाणा में तेज हवाओं के साथ बारिश (Rain) हो सकती है. इसके साथ ही हरियाणा के लोगों को गर्मी से भी राहत मिल सकती है.

हरियाणा के सिरसा जिले में दिन में मौसम ने अचानक करवट ली. तेज़ हवाएं चलने से तापमान में गिरावट आ गई. वहीं, जिले में बारिश के आसार बने हुए हैं. दिन में अंधेरा होने से वाहन चालकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. वाहन चालक अपनी गाड़ियों की लाइट जलाकर चल रहे हैं.

मौसम विभाग के अनुसार, 16 और 17 अप्रैल के बाद 20 तारीख को भी बादल छाने की संभावना है. इससे तेज हवाएं चलने और गरज व चमक के साथ कहीं-कहीं बूंदाबांदी या हल्की बारिश (Rain) की भी संभावना है. इससे किसानों की चिंता बढ़ गई है, क्योंकि मंडी में किसानों का गेहूं खुले में और कई किसानों की फसल खेतों में है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज