लाइव टीवी

खट्टर व दुष्यंत के शासनकाल में होगा हरियाणा का विकास : सांसद सुनीता दुग्गल

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: November 3, 2019, 12:02 PM IST
खट्टर व दुष्यंत के शासनकाल में होगा हरियाणा का विकास : सांसद सुनीता दुग्गल
सांसद सुनीत दुग्गल ने हवा में बढ़ते प्रदूषण पर मिलजुल कर समाधान निकालने की बात कही.

सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि भाजपा की सीटों की संख्या में कमी आ गई है मगर इस चुनाव में भाजपा का वोट प्रतिशत बढ़ा है. जनता में सरकार के प्रति विश्वाश बढ़ा है.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा में सिरसा (Sirsa) संसदीय क्षेत्र से सांसद सुनीता दुग्गल (Sunita Duggal) ने कहा प्रदेश की सरकार मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) और उपमुख्य मंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) के नेतृत्व में चलेगी और प्रदेश का विकास होगा. साथ ही सांसद ने हवा में बढ़ते प्रदूषण (Air Pollution) पर मिलजुल कर समाधान निकालने की भी बात कही. सुनीता दुग्गल ने ये बातें चाय की दुकान पर चर्चा के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहीं.

विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रदर्शन पर बात करते हुए सुनीता दुग्गल ने कहा कि बेशक चुनाव में भाजपा की सीटों में कमी आई है. इस पर भाजपा नेताओ ने बैठ कर मंथन भी किया है. पार्टी नेताओं ने ये जानने की कोशिश की है कि आखिरकार कहां कमी रह गई. साथ में उन्होंने ये भी कहा कि भले ही भाजपा की सीटों की संख्या में कमी आ गई है मगर इस चुनाव में भाजपा का वोट प्रतिशत बढ़ा है. उन्होंने कहा कि जनता में सरकार के प्रति विश्वाश बढ़ा है. सरकार जनता के हित के काम करेगी और आने वाले समय में भाजपा का प्रदर्शन और बेहतर होगा.

सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि सरकार जनता के हित में काम करेगी और आने वाले समय में भाजपा का प्रदर्शन बेहतर होगा.


हरियाणा विधानसभा सत्र 4 नवंबर से

हरियाणा विधानसभा का तीन दिनों का सत्र सोमवार 3 नवंबर से शुरू हो रहा है. इस दौरान नव निर्वाचित विधायक शपथ लेंगे साथ स्पीकर और डिप्टी स्पीकर का चयन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें - INLD के पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना के दफ्तर में तोड़फोड़ का वीडियो हुआ वायरल

ये भी पढ़ें - हरियाणा के स्कूलों में 4 लाख फर्जी प्रवेश मामले की होगी सीबीआई जांच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 12:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...