लाइव टीवी

अशोक तंवर पर बनाया जा रहा हरियाणवी गाना ‘छोरा चिमनी आला’, 12 फरवरी को होगा रिलीज

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: January 17, 2020, 5:30 PM IST
अशोक तंवर पर बनाया जा रहा हरियाणवी गाना ‘छोरा चिमनी आला’, 12 फरवरी को होगा रिलीज
'छोरा चिमनी वाला गाना तंवर परिवार को ही समर्पित'

अवंतिका तंवर (Avantika Tanwar) ने कहा की छोरा चिमनी वाला गाना तंवर परिवार को ही समर्पित है. इसकी पूरी शूटिंग (Shooting) सिरसा में हुई है और कई नए चेहरों को इस गाने में देखने को मिलेगा.

  • Share this:
सिरसा. कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) पर हरियाणवी गीत (Haryanavi Song) फिल्माया जा रहा है. 'ये छोरा चिमनी आला' नाम से इस गाने को सिरसा (Sirsa) में शूट किया गया है. इस फिल्म में क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के पिता और मशहूर पंजाबी अभिनेता योगराज सिंह भी देखंगे. साथ ही अशोक तंवर के पारिवारिक सदस्य इस गाने में नज़र आएंगे. अशोक तंवर की धर्मपत्नी अवंतिका तंवर ने सिरसा में अपने निवास पर प्रेस वार्ता कर ये जानकारी दी.

अवंतिका तंवर ने कहा की छोरा चिमनी वाला गाना तंवर परिवार को ही समर्पित है. इसकी पूरी शूटिंग सिरसा में हुई है और कई नए चेहरों को इस गाने में देखने को मिलेगा. अवंतिका तंवर ने कहा की 12 फरवरी को डॉ. अशोक तंवर के जन्मदिन पर ये गाना लांच होगा.

'राजनीति से दूर नहीं हुए तंवर'

वहीं राजनीति से जुड़े सवाल पर अवंतिका तंवर ने कहा की अशोक तंवर राजनीती से दूर नहीं हुए है. अवंतिका तंवर ने कहा की  कुछ लोग सुनना चाहते है की हमने राजनीति छोड़ दी है लेकिन मैं उन्हें बताना चाहती हूं की ऐसा कुछ नहीं है.



ये भी पढ़ें:- अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ हरियाणा में हुई टैक्स फ्री, सीएम ने की घोषणा 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 5:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर