Home /News /haryana /

हॉकी खिलाड़ी क्यों बना लुटेरा? मोबाइल स्नैचिंग के आरोप में पुलिस ने फिर दबोचा, 2 दिन पहले हुआ था फरार

हॉकी खिलाड़ी क्यों बना लुटेरा? मोबाइल स्नैचिंग के आरोप में पुलिस ने फिर दबोचा, 2 दिन पहले हुआ था फरार

दो दिन पहले पुलिस कस्टडी से भागा था आरोपी

दो दिन पहले पुलिस कस्टडी से भागा था आरोपी

Hockey Player Arrested: हॉकी खिलाड़ी कर्ण सिंह और हरदीप सिंह राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में खेल चुके हैं. दोनों खिलाड़ियों का खेल का अनुभव ज्यादा कामयाबी भरा नहीं रहा. इस कारण दोनों गलत संगत में पड़ गए और उसके बाद अपराध के रास्ते पर चल पड़े.

अधिक पढ़ें ...

सिरसा. सीआईए पुलिस ने मोबाइल स्नैचिंग के मामले में एक हॉकी प्लेयर को एक बार फिर से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी कर्ण सिंह सिरसा के गांव मल्लेकां का निवासी बताया गया है. दरअसल कर्ण सिंह और उसके साथ हरदीप सिंह को 6 महीने पहले सिरसा के हुडा कॉलोनी में बंदूक की नोक पर मोबाइल स्नैचिंग करने के आरोप में दो दिन पहले गिरफ्तार किया था. लेकिन जैसे ही हुडा चौकी पुलिस के कर्मचारी कर्ण सिंह और हरदीप सिंह का मेडिकल करवाने सिरसा के नागरिक अस्पताल पहुंचे तो कर्ण सिंह पुलिस से हाथ छुड़वाकर फरार हो गया.

कर्ण सिंह के फरार होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और सिरसा के एसपी डॉ अर्पित जैन ने तुरंत आरोपी को पकड़ने के आदेश जारी किए. कर्ण सिंह के साथी हरदीप सिंह को हुडा पुलिस ने सिरसा जेल में भेज दिया है. बता दें कि कर्ण सिंह और हरदीप सिंह राज्य स्तरीय हॉकी खिलाड़ी हैं और 2011-12 में यमुनानगर में आयोजित हुई राज्य स्तरीय हॉकी टूर्नामेंट में खेल भी चुके हैं.

हिरासत से फरार होने का भी केस दर्ज
सीआईए थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि मोबाइल स्नैचिंग मामले में हॉकी खिलाड़ी कर्ण सिंह और उसके साथ हरदीप सिंह को दो दिन पहले गिरफ्तार किया गया था. लेकिन कर्ण सिंह नागरिक अस्पताल से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था जिसे कल देर रात को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कर्ण सिंह के खिलाफ पुलिस हिरासत से फरार होने का मामला भी दर्ज किया गया है.

Tags: Crime News, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर