लाइव टीवी
Elec-widget

गुरमीत राम रहीम से मुलाकात करने आज सुनारिया जेल जा सकती है उसकी राजदार हनीप्रीत

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: November 14, 2019, 11:51 AM IST
गुरमीत राम रहीम से मुलाकात करने आज सुनारिया जेल जा सकती है उसकी राजदार हनीप्रीत
हनीप्रीत के पास रहती थी डेरे की सभी चाबियां (फाइल फोटो)

बताया जा रहा है कि हनीप्रीत के अंबाला जेल से जमानत पर बाहर आने के आठ दिन बाद बुधवार को दो वकीलों गुरदास और हरीश ने गुरमीत राम रहीम से सुनारिया जेल में मुलाकात की है. इस दौरान उन्होंने जेल प्रशासन को हनीप्रीत की गुरमीत से मुलाकात के लिए आवेदन किया, जिसे स्वीकार कर लिया गया है.

  • Share this:
सिरसा. डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) से मुलाकात करने के लिए उसकी सबसे बड़ी राजदार और मुंहबोली बेटी हनीप्रीत (Honeypreet) गुरुवार को सुनारिया जेल (Sunaria Jail) जा सकती है. सूत्रों की मानें तो हनीप्रीत गुरुवार दोपहर गुरमीत राम रहीम से जेल में मुलाकात कर सकती है. बताया जा रहा है कि हनीप्रीत के अंबाला जेल (Ambala Jail) से जमानत पर बाहर आने के आठ दिन बाद बुधवार को दो वकीलों गुरदास और हरीश ने गुरमीत राम रहीम से सुनारिया जेल में मुलाकात की है. इस दौरान उन्होंने जेल प्रशासन को हनीप्रीत की गुरमीत से मुलाकात के लिए आवेदन किया, जिसे स्वीकार कर लिया गया है.

हनीप्रीत इंसां (काले सूट में)


बता दें कि अंबाला जेल से रिहा होने के बाद से हनीप्रीत सिरसा डेरे में रह रही है. हनीप्रीत को बीते छह नवंबर को कोर्ट से जमानत मिली थी. डेरा आने के बाद से वो यहां होने वाली नाम चर्चा में हिस्सा लेती रही है. डेरे के संस्थापक शाह मस्ताना के जन्मदिन के कार्यक्रम में हनीप्रीत गुरमीत राम रहीम के परिवार के साथ दिखी थी.

दूर हुई ये अड़चन

हनीप्रीत के जेल से बाहर आने के बाद से ये कयास लगाए जा रहे थे कि वो सुनारिया जेल जाकर राम रहीम से मिल सकती है. लेकिन जेल में राम रहीम से मुलाकात करने वालों में सिर्फ 10 लोगों के ही नाम थे जिनमें सिर्फ उसके परिवार के सदस्य शामिल थे. ऐसे में नियमों के अनुसार हनीप्रीत की राम रहीम से मुलाकात नहीं हो सकती थी. सूत्रों की मानें तो ये अड़चन अब दूर हो चुकी है और हनीप्रीत गुरुवार को राम रहीम से मुलाकात कर सकती है.

ये भी पढ़ें- CM खट्टर और Dy.CM चौटाला ने मंत्रियों के नाम किए फाइनल, घोषणा 48 घंटे में

राजा के ऐशगाह पर सैकड़ों साल बाद भी दूर-दूर से आते हैं लोग जूते मारने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 10:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...