लाइव टीवी

हनीप्रीत ने चिट्ठी लिख वकील एपी सिंह के दावों को किया खारिज, कही ये बात

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: November 30, 2019, 8:39 PM IST
हनीप्रीत ने चिट्ठी लिख वकील एपी सिंह के दावों को किया खारिज, कही ये बात
हनीप्रीत ने मीडिया को पत्र लिख कही ये बात(फाइल फोटो)

हनीप्रीत (Honeypreet) ने पत्र में लिखा है कि एपी सिंह (AP Singh) मेरे निर्देशो और परामर्शों के बिना इस तरह के बयान दे रहा है. मैं एपी सिंह के दावों को सिरे से खारिज करती हूं.

  • Share this:
सिरसा. राम रहीम (Ram) की मुंहबोली बेटी और सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत (Honeypreet) ने मीडिया को पत्र लिखकर बताया है कि उसने अधिवक्ता एपी सिंह (Advocate AP Singh) को अपनी ओर से बयान देने के लिए अधिकृत नहीं किया है. डेरा सच्चा सौदा में प्रकाशित होने वाले समाचार पत्र की ई मेल से हनीप्रीत का ये पत्र जारी हुआ है. पत्र में लिखा है, 'एपी सिंह मेरे निर्देशों और परामर्शों के बिना इस तरह के बयान दे रहा है. मैं एपी सिंह के दावों को सिरे से खारिज करती हूं.'

हनीप्रीत ने मीडिया को भेजे पत्र में लिखा है, "मैं, प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत पुत्री रामानंद तनेजा निवासी सिरसा (हरियाणा) की हूं. डेरा सच्चा सौदा के संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने मुझे धर्म की बेटी बनाया हुआ है. मुझे पंचकुला में 2017 में हुए दंगों में एफआईआर नम्बर 345 में गलत तौर पर आरोपित किया गया है. मुझे 6 नवंबर 2019 को जमानत पर रिहा किया गया."

बयान देने के लिए नहीं किया अधिकृत
हनीप्रीत ने आगे लिखा है कि मैंने कभी भी अधिवक्ता डॉ. एपी सिंह को अपनी ओर से कोई बयान देने के लिए अधिकृत नहीं किया गया. किसी मीडिया (प्रिंट और ऑडियो विजुअल) या किसी अदालत या फोरम में उनके द्वारा मेरी ओर से कोई दावा या कोई भी बयान दिया जाता है तो वह मेरे निर्देशों और परामर्श के बिना है, जोकि मेरे केसों के डिफेंस को गंभीर रूप से प्रभावित करने के लिए किया जा रहा है.

'बार काउंसिल को लिखकर भी कर चुकी हूं निवेदन'
जमानत पर बाहर आईं हनीप्रीत ने अपनी चिट्ठी में आगे कहा है कि मैं, उनके इस आचरण के खिलाफ बार काउंसिल को भी लिखकर निवेदन कर चुकी हूं और इस सार्वजनिक नोटिस के माध्यम से मैं आम जनता के साथ-साथ सभी प्रशासनिक और न्याययिक अधिकारियों को विनम्र सूचित करना चाहती हूं कि एडवोकेट एपी सिंह मेरी ओर से कोई बयान या कोई भी कार्रवाई करने के लिए अधिकृत नहीं हैं. अतीत में उनके द्वारा किए गए किसी भी दावे या बयान को मैं दृढ़ता से खारिज करती हूं.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 8:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...