विदेश में नौकरी के नाम पर सैकड़ों युवकों को ठगा, सिरसा एसपी से की शिकायत

पीड़ितों में से एक उत्तर प्रदेश के मुजफ्फनगर के रहने वाले अतीक ने बताया कि हम लोगों से सिरसा की एक कंसलटेंट एजेंसी ने विदेश में नौकरी दिलवाने के नाम पर धोखाधड़ी की है. अतीक ने बताया कि एजेंसी के मालिक ने हमें कहा आपको केन्या में नौकरी दिलवा दी जाएगी.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 8:17 PM IST
विदेश में नौकरी के नाम पर सैकड़ों युवकों को ठगा, सिरसा एसपी से की शिकायत
विदेश में नौकरी के नाम पर ठगी के शिकार पीड़ित युवक
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 8:17 PM IST
विदेश में नौकरी पर भेजने के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है. देश के कई राज्यों को विदेश में भेजने के नाम सैकड़ों युवक ठगी का शिकार हुए हैं. सिरसा के एसपी ऑफिस में पहुंचे कई लोगों ने सिरसा की एक कंसलटेंट एजेंसी पर केन्या में नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी करने का आरोप लगाया. पीड़ित युवक पुलिस से इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं, इसकी शिकायत भी पुलिस में दी है.

बुधवार को सिरसा के एसपी ऑफिस में कई युवक देश के अलग-अलग राज्यों से शिकायत लेकर पहुंचे. इन युवकों का आरोप है कि सिरसा की एक कंसलटेंट एजेंसी ने उन्हें केन्या में नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी की. पीड़ित लोगों का कहना है कि उन्हें कहा गया कि केन्या के नैरोबी में एक कंपनी में आपकी ज्वाइनिंग हो गई है. आरोप लगाया कि विदेश भेजने के नाम पर सभी लोगों से हज़ारों रुपये भी ले लिए गए लेकिन जब उन्हें पता लगा कि जो कागज उन्हें दिए गए है वो सब फर्जी हैं.

पीड़ितों में से एक उत्तर प्रदेश के मुजफ्फनगर के रहने वाले अतीक ने बताया कि हम लोगों से सिरसा की एक कंसलटेंट एजेंसी ने विदेश में नौकरी दिलवाने के नाम पर धोखाधड़ी की है. अतीक ने बताया कि एजेंसी के मालिक ने हमें कहा आपको केन्या में नौकरी दिलवा दी जाएगी. इसके लिए हमसे हज़ारों रुपये लिए गए. उसने बताया कि हमें नौकरी के कागज और विदेश जाने के लिए टिकट भी दी गई लेकिन जब वो एयरपोर्ट पर पहुंचे तो वहां पता लगा की एक दिन पहले टिकट कैंसिल कर दी गई.



अतीक ने बताया की मेरे जैसे काफी बेरोजगार युवक हैं जिनको झांसा दिया गया. हम सिरसा पहुंचे तो हमने पाया की उक्त एजेंसी पर ताला लटका हुआ था. जिस एजेंट से हमारी बातचीत हुई, उसका फ़ोन बंद पड़ा है. उन्होंने कहा कि हमने पुलिस में शिकायत दी है. अब हमारी मांग है की हमें न्याय मिले. हमसे ठगी करने वाले आरोपी पकड़े जाएं और

यह भी देखें - PHOTOS: कभी रिक्शा चलाने को मजबूर हो गया था ये किसान, ऐसे बना करोड़पति

यह भी पढ़ें - सोहना में दिन दहाड़े युवक का अपहरण, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर