तेजधार हथियार से वार कर की पत्नी की हत्या, पति ने थाने में किया सरेंडर

आरोपी और उसकी पत्नी के 12 और 13 साल के बेटा-बेटी हैं. आपसी झगड़े के चलते पिछले कुछ समय से दोनों अलग अलग रह रहे थे.

News18 Haryana
Updated: August 6, 2019, 1:51 PM IST
तेजधार हथियार से वार कर की पत्नी की हत्या, पति ने थाने में किया सरेंडर
पति ने की पत्नी की हत्या
News18 Haryana
Updated: August 6, 2019, 1:51 PM IST
सिरसा जिला के गांव बड़ागुड़ा में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि शख्स अपनी पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर खफा था. मंगलवार सुबह भी इसी मामले को लेकर पति पत्नी में काफी मनमुटाव हो गया बड़ा. आरोपी पति ने बताया कि उसका अपनी पत्नी से किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंधों के चलते मनमुटाव चल रहा था, जिसके चलते कई बार पंचायत भी हो चुकी हैं.

आरोपी और उसकी पत्नी के 12 और 13 साल के बेटा-बेटी हैं. आपसी झगड़े के चलते पिछले कुछ समय से दोनों अलग अलग रह रहे थे. मंगलवार सुबह जैसे ही मृतका ने अपने पति को कहा कि वह घर और अन्य सामान का उससे बंटवारा कर ले. वह चाहे कहीं भी रहे उसे से कोई लेना देना नहीं है. इस बात से खफा होकर पित ने तेजधार हथियार से अपनी पत्नी को सड़क पर ही काट डाला.

हत्या कर थाने पहुंचा पति

पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद आऱोपी पति खुद ही थाने पहुंच गया और अपनी पत्नी की हत्या करने की बात कबूल की. घटना की सूचना पाकर बड़ागुडा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिरसा नागरिक हॉस्पिटल पहुंचाया. इस मामले में बड़ा-बड़ा पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें: कावड़ लेने गया युवक नहीं लौटा घर, परिजन परेशान

हरियाणा की बेटी सोनम ने बुल्गारिया में लहराया तिरंगा, वर्ल्ड कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में जीता गोल्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 1:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...