लाइव टीवी

बरसाती मेंढक के जवाब में सुनीता ने नैना चौटाला को बताया मगरमच्छ

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: April 25, 2019, 7:37 PM IST
बरसाती मेंढक के जवाब में सुनीता ने नैना चौटाला को बताया मगरमच्छ
भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल

कल डबवाली की विधायक नैना चौटाला ने सिरसा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल पर निशाना साधते हुए बयान दिया था किसाथ ही यह बयान दिया था कि यह बरसाती मेंढक हैं जो 12 को बाद यहां से वापस चली जाएंगी.

  • Share this:
चुनावी मौसम में नेताओें द्वारा एक दूसरे पर वार पलटवार का दौर जारी है. डबवाली की विधायक नैना चौटाला ने कल सुनीता दुग्गल को बरसाती मेंढक बताते हुए बयान दिया था तो आज सुनीता दुग्गल ने पलटवार किया है. सुनीता दुग्गल ने कहा कि हम तो मेंढक हैं लेकिन यह तो मगरमच्छ हैं. सिरसा की जनता का सब कुछ लूट कर खा गए. दुग्गल गुरुवार को सिरसा के कई गांवों के दौरे पर पार्टी का प्रचार करने पहुंची थी.

आपको बता दें कि कल डबवाली की विधायक नैना चौटाला ने सिरसा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल पर निशाना साधते हुए बयान दिया था और कहा था की वो तो सरकारी अधिकारी रही हैं, उन्हें क्या पता कि गांव की पौध कैसी होती हैं. साथ ही यह बयान दिया था कि यह बरसाती मेंढक हैं जो 12 को बाद यहां से वापस चली जाएंगी. सुनीता दुग्गल ने दावा किया कि उन्हें लोगों का भारी जनसमर्थन मिल रहा है, जीत उनकी ही होगी.

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव: हरियाणा की 10 सीटों से 60 उम्मीदवारों के नामांकन हुए रद्द, 3 ने खुद छोड़ा मैदान



यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव: हरियाणा में किस पार्टी के उम्मीदवार सबसे पढ़े लिखे, कितने अंडर मैट्रिक?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 25, 2019, 7:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...